ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद स्कूल में बच्चों को कक्षा में बैठने दिया

स्कूल में बच्चों को कक्षा में बैठने दिया

ट्रांस हिंडन।प्रमुख संवाददाता।इंदिरापुरम शक्ति खंड स्थित डीपीएस स्कूल में 6 बच्चों को फीस जमा ना करने पर कक्षा में बैठने से मना करने के मामले में शुक्रवार को बीएसए के हस्तक्षेप पर बच्चों को स्कूल में...

स्कूल में बच्चों को कक्षा में बैठने दिया
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादFri, 06 Apr 2018 06:44 PM
ऐप पर पढ़ें

इंदिरापुरम शक्ति खंड स्थित डीपीएस स्कूल में 6 बच्चों को फीस जमा न करने पर कक्षा में बैठने नहीं दिया गया था। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए गुरुवार को बीएसए ने हस्तक्षेप किया। इसके बाद बच्चों को स्कूल ने प्रवेश करने का मौका दिया। अभिभावकों का कहना है कि बच्चों को कक्षा में बैठने दिया गया है, लेकिन उनके परीक्षा परिणाम नहीं दिए हैं।

शुक्रवार को अभिभावक स्कूल में बच्चों को लेकर पहुंचे। एएसपीए अध्यक्ष शिवानी जैन का कहना है कि जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी के हस्तक्षेप के बाद डीपीएस शक्तिखण्ड में पढ़ने वाले उन छह बच्चों को स्कूल में आने दिया गया, कक्षा भी आवंटित कर दी गई पर परीक्षा परिणाम नहीं दिया। उन्होंने कहा कि अभिभावक सोमवार को जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी से मिलकर डीपीएसी शक्तिखण्ड पर दबाव बनाएंगे। बीते कुछ दिनों से इंदिरापुरम स्थित डीपीएस स्कूल में 6 बच्चों को स्कूल में प्रवेश प्रतिबंधित करने के मामले को ऑल स्कूल पैरेंटस एसोसिएशन (एएसपीए) ने उठाया था। गुरुवार को बीएसए ने स्कूल प्रबंधन से बात कर बच्चों को कक्षा में बैठाने के निर्देश दिए थे।

इनका कहना है

बच्चों को कक्षा में बैठने दिया गया है। अब स्कूल पहले देखेगा कि उनकी फीस जमा होती है या नहीं। अभी उनका रिजल्ट भी नहीं बना है। रिजल्ट भी बनाया जाना है।

- मीता राय, प्रधानाचार्या, डीपीएस इंदिरापुरम

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें