DA Image
हिंदी न्यूज़ › NCR › गाज़ियाबाद › पाइप से 25वीं मंजिल पर चढ़ चोरी, गिरफ्तार
गाज़ियाबाद

पाइप से 25वीं मंजिल पर चढ़ चोरी, गिरफ्तार

हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादPublished By: Newswrap
Tue, 26 Jan 2021 08:40 PM
पाइप से 25वीं मंजिल पर चढ़ चोरी, गिरफ्तार

नोएडा। सोसाइटी में चोरी करने के लिए चोर 25वीं मंजिल तक ड्रेनेज पाइप से चढ़ गया और फ्लैट का ताला तोड़ लाखों की नकदी और आभूषण चोरी कर लिए। घटना के बाद पुलिस ने घरेलू नौकर को गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से चोरी किया गया माल भी बरामद कर लिया।

सेक्टर-100 स्थित लोटस ब्लूवर्ड सोसाइटी निवासी आकाश भसीन 24 जनवरी को परिवार के साथ बाहर गए थे। इसी दौरान किसी ने उनके 24वें मंजिल पर स्थित फ्लैट का ताला तोड़कर घर से लाखों की नगदी और आभूषण चोरी कर लिए थे।

इस मामले में शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मंगलवार को सेक्टर-39 थाना पुलिस ने उनके घरेलू नौकर सीतामढ़ी बिहार निवासी राहुल को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी किया गए 2 लाख 25 हजार 650 रुपये, 26 सोने की चूडियां, 8 सोने के कडे, 7 चांदी के सिक्के, 3 सोने के गले के सैट, 1 गले का सैट सोने और सफेद मोती का, दो मंगल सूत्र,1 सोने का पैंडिल, 2 टॉप्स बरामद किए हैं। पुलिस के अनुसार पकड़ा गया आरोपी पिछले छह माह से उनके घर में घरेलू सहायक के रूप में काम कर रहा था और मौके की तलाश में था।

सेक्टर-39 थाने के प्रभारी नीरिक्षक आजाद सिंह तोमर ने बताया कि पकड़े गए आरोपी राहुल ने पूछताछ के बाद बताया कि वह काफी दिन चोरी की तलाश में था। 24 तारीख को घर खाली था तो वह इमारत के पीछे से ड्रेनेज पाइप से चढ़कर 25वीं मंजिल पर खाली पड़े फ्लैट में पहुंचा और उस फ्लैट के आगे से जाकर 24वीं मंजिल पर स्थित आकाश भसीन के फ्लैट की बालकनी में पहुंचा और ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया।

संबंधित खबरें