ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCR गाज़ियाबाद अवैध खनन की सूचना पर छापेमारी, चार वाहन सीज

अवैध खनन की सूचना पर छापेमारी, चार वाहन सीज

पुलिस-प्रशासन और खनन विभाग की संयुक्त टीम ने सोमवार देर रात पचायरा गांव के सामने अवैध रूप से चल रही बालू खान पर छापा मारा। इस दौरान दो जेसीबी, दो...

अवैध खनन की सूचना पर छापेमारी, चार वाहन सीज
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादTue, 14 May 2024 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

लोनी। पुलिस-प्रशासन और खनन विभाग की संयुक्त टीम ने सोमवार देर रात पचायरा गांव के सामने अवैध रूप से चल रही बालू खान पर छापा मारा। इस दौरान दो जेसीबी, दो ट्रैक्टर और सात ट्रॉलियां जब्त की।
सोमवार देर रात एसडीएम प्रशांत तिवारी, तहसीलदार रजत सिंह के साथ खनन अधिकारी उत्कर्ष तिवारी ने कार्रवाई की। इस दौरान पुलिस बल भी साथ रहा। अधिकारियों की टीम को मौके पर देखकर एक जेसीबी का चालक उसे यमुना के बीच से दिल्ली की तरफ लेकर भागने लगा, लेकिन वह दलदल में फंस गई। अधिकारियों ने बताया कि सभी वाहनों को सीज कर ट्रॉनिका सिटी थाने पर पुलिस की सुपुर्दगी में दे दिया गया है। फरार चालक के विरुद्ध कार्रवाई करने के लिए दिल्ली के पुलिस और जिला प्रशासन को सूचित कर दिया गया है।

तीन महीनों से चल रहा था अवैध खनन

आसपास के गांवों के लोगों ने बताया कि उक्त अवैध बालू खान करीब तीन माह से चल रही थी, लेकिन शिकायत करने के बाद भी कोई अधिकारी सुनवाई के लिए तैयार नहीं था। खान संचालक रात के समय ट्रैक्टरट्रॉली से बालू खनन कर सुंगरपुर और मंडोला गांव में एक निर्धारित स्थल पर डालते थे, फिर वहां से ट्रक में भरकर बेचते थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें