DA Image
हिंदी न्यूज़ › NCR › गाज़ियाबाद › ठेकेदार के मुंह में पिस्टल डाल दो चेन और कड़ा लूटा
गाज़ियाबाद

ठेकेदार के मुंह में पिस्टल डाल दो चेन और कड़ा लूटा

हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादPublished By: Newswrap
Wed, 28 Jul 2021 08:10 PM
ठेकेदार के मुंह में पिस्टल डाल दो चेन और कड़ा लूटा

मोदीनगर। संवाददाता

दिल्ली मेरठ मार्ग पर एसआरएम संस्थान के सामने अपने प्रोफेसर भाई के इंतजार में खड़े बिजली विभाग के ठेकेदार से पता पूछने के बहाने पिस्टल के बल पर सोने के जेवरात लूट लिए। लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने ठेकेदार के मुंह में पिस्टल डाल दी। लूट करने के बाद बदमाश बाइक से मुरादनगर की ओर फरार हो गए। लूट की यह वारदात सीसीटीवी कैमरें में कैद हो गई। लूटे गए जेवरात की कीमत आठ लाख रुपये से अधिक बताई जा रही है। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। नगर की बलवंतापुरा कॉलोनी निवासी यतीश कुमार परिवार के साथ रहते हैं और बिजली विभाग में ठेकेदारी करते हैं। यतीश कुमार के भाई पकंज कुमार एसआरएम संस्थान में फैकल्टी पद पर कार्यरत हैं। मौसम खराब होने के कारण बुधवार शाम चार बजे के आसपास पंकज कुमार ने अपने भाई यतीश को फोन करके एसआरएस संस्थान आने के लिए कहा। इसके बाद यतीश कुमार साढ़े चार बजे के आसपास कार लेकर एसआरएम संस्थान के सामने पहुंच गए। वह कार सड़क किनारे खड़ी करके बाहर निकल आए। शाम 4:32 बजे के आसपास बाइक सवार दो युवक आए और यतीश से पूछा कि मेरठ यहां से कितनी दूर है। यतीश ने बताया कि 25 किलोमीटर दूर है। इसी बीच बाइक सवार एक बदमाश ने पिस्टल निकाल ली और यतीश की कनपटी पर लगा दी। बदमाशों ने पिस्टल के बल पर यतीश से दो सोने की चेन, अगुंठी व कड़ा लूट लिया। लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने यतीश के मुंह में पिस्टल डाल दी और गोली मारने की धमकी दी। लूट करने के बाद बदमाश यूटर्न लेकर मुरादनगर की ओर को फरार हो गए। पीड़ित ने तुरंत इसकी सूचना डायल 112 पर दी। लूट की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। लूटे गए जेवरात की कीमत आठ लाख रुपये से अधिक की बताई जा रही है।

पुलिस की लापरवाही आई सामने

पीड़ित यतीश कुमार द्वारा शाम 4:50 बजे के आसपास लूट की सूचना डायल 112 पर दे दी थी लेकिन सूचना मिलने के एक घंटे बाद निवाड़ी थानाप्रभारी सतीश कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। यदि सूचना देते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच जाती तो शायद बदमाश पकड़े जा सकते थे। घटनास्थल से एक किलोमीटर दूर मोदीनगर व मुरादनगर में पुलिस चौकी है।

पीड़ित की तहरीर मिलने के बाद रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। दिल्ली मेरठ मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। बाइक को ट्रेस किया जा रहा है। बदमाशों की तलाश के लिए पुलिस की कई टीम लगाई गई हैं।

-डॉ. ईरज राजा, एसपी देहात

संबंधित खबरें