ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCR गाज़ियाबाद सहकर्मी के हत्यारोपी के नजदीक पहुंची पुलिस

सहकर्मी के हत्यारोपी के नजदीक पहुंची पुलिस

विजयनगर पुलिस आंबेडकर कॉलोनी में युवक की हत्या करके फरार होने वाले सहकर्मी के नजदीक पहुंच गई है। लोकेशन मिलने के बाद पुलिस की टीमों ने घेराबंदी कर...

सहकर्मी के हत्यारोपी के नजदीक पहुंची पुलिस
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादThu, 23 May 2024 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद। विजयनगर पुलिस आंबेडकर कॉलोनी में युवक की हत्या करके फरार होने वाले सहकर्मी के नजदीक पहुंच गई है। लोकेशन मिलने के बाद पुलिस की टीमों ने घेराबंदी कर दी है। अधिकारियों का दावा है कि हत्यारोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उससे पूछताछ में हत्या का कारण तथा अन्य जानकारियां पता लगेंगीं।
मूलरूप से भदोही जिले के ग्राम जगन्नाथपुर मोहनपुर का रहने वाला 22 वर्षीय शुभम विजयनगर थानाक्षेत्र की आंबेडकर नगर कॉलोनी में सौदान सिंह के मकान में तीसरी मंजिल पर किराए पर रहता था। शुभम करीब 17 महीनों से यहां रह रहा था, जबकि करीब दो महीने पहले जगन्नाथपुर मोहनपुर गांव के ही रहने वाला उसका दोस्त प्रेम भी यहां आकर रहने लगा था। दोनों श्रीनाथ जी इस्पात नाम की कंपनी में मजदूरी करते थे। पुलिस के मुताबिक मंगलवार को शुभम और प्रेम काम पर नहीं गए थे। प्रेम ने दोपहर के वक्त मकान मालिक सौदान सिंह के बेटे हिमांशु गौतम से पांच हजार रुपये उधार लिए थे और शाम को लौटाने को कहा था। रात करीब नौ बजे उनका दूसरा बेटा मनीष प्रेम से पैसे लेने के लिए उसके कमरे पर गया तो बाहर ताला लगा मिला। खिड़की से झांकने पर अंदर शुभम का लहूलुहान शव पड़ा देखा तो उसने परिजनों और फिर पुलिस को सूचना दी। गैस के छोटे सिलेंडर से प्रहार करके शुभम को मौत के घाट उतारा गया था।

हत्या के बाद शुभम का मोबाइल भी ले गया था प्रेम

शुभम की हत्या करने के बाद प्रेम उसका मोबाइल भी ले गया और जाते समय कमरे का बाहर से ताला भी लगा दिया। पड़ोसी किराएदार महिला ने पुलिस को बताया था कि मंगलवार शाम करीब चार बजे उसने प्रेम को बैग लेकर हड़बड़ाहट में जाते देखा था। इसके अलावा सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो प्रेम उनमें भी तेज कदमों से जाते दिखाई दिया। एसीपी कोतवाली प्रियाश्री पाल का कहना है कि प्रेम की लोकेशन के बारे में अहम सुराग लगे हैं। पुलिस की टीमों ने घेराबंदी कर दी है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।