ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद ऑन लाइन ठगी का आरोपी कल चार घंटे के रिमांड पर

ऑन लाइन ठगी का आरोपी कल चार घंटे के रिमांड पर

ऑन लाइन ठगी करने के आरोपी कंपनी के प्रबंध निदेशक कल चार घंटे के पुलिस रिमांड पर रहेंगे। कविनगर पुलिस रिमांड अवधि पर प्रबंध निदेशक से पूछताछ करके कंपनी से संबंधित दस्तावेज और कंप्यूटर के हार्ड डिस्क...

ऑन लाइन ठगी का आरोपी कल चार घंटे के रिमांड पर
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादFri, 30 Mar 2018 08:10 PM
ऐप पर पढ़ें

कविनगर पुलिस से एक दिन का रिमांड मांगा था

एडीएस कैश कंपनी के निदेशक पर है आरोप

ऑनलाइन ठगी करने के आरोपी कंपनी के प्रबंध निदेशक कल चार घंटे के पुलिस रिमांड पर रहेंगे। कविनगर पुलिस रिमांड अवधि पर प्रबंध निदेशक से पूछताछ करके कंपनी से संबंधित दस्तावेज और कंप्यूटर के हार्ड डिस्क आदि के बारे में जानकारी लेगी। इससे कंपनी द्वारा लोगों को धन कमाने के फर्जीवाड़े का खुलासा हो सकता है।

कविनगर थाने में पंकज शर्मा ने ऑनलाइन कंपनी एडीएस कैश डिजिटल सर्विस प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक संदीप गर्ग समेत तीन लोगों के खिलाफ ठगी व धोखाधड़ी का मुकदमा कराया था। आरोप था कि कंपनी के दो पदाधिकारियों पिंटू कुमार और शिशुपाल ने डिजीटल कंपनी में रुपये लगाने और क्लिक करके नियमित पैसा कमाने का झांसा दिया था। झांसे में उसने वर्ष 2016 में पत्नी मीनाक्षी वर्मा के नाम से दो आई लेकर एक लाख 10 हजार रुपये जमा कराया था।

पंकज का आरोप है कि कंपनी ने लगातार 40 दिन तक क्लिक करने के बाद भी कोई राशि पत्नी मीनाक्षी के खाते में नहीं भेजी। कविनगर पुलिस ने इसकी विवेचना के लिए जेल में बंद कंपनी निदेशक संदीप गर्ग के रिमांड के लिए आवेदन अदालत में दिया था। अभियोजन अधिकारी अजय कुमार मिश्रा ने बताया कि अदालत ने अभियुक्त संदीप गर्ग के लिए चार घंटे का रिमांड स्वीकार किया है। शनिवार को कविनगर पुलिस उसे रिमांड पर लेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें