DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पहले सोमवार को जीटी रोड डायवर्जन से जाम लगा

गाजियबाद। सावन के पहले सोमवार को दूधेश्वरनाथ मंदिर मे श्रद्धालुओं की काफी भीड़ रही। इसके चलते जीटी रोड पर मोहननगर से गाजियाबाद की ओर आने वाले रास्ते और लालकुआं से चौधरी मोड़ की ओर आने वाले रास्ते को डायवर्जन किया गया। वहीं जीटी रोड से गोशाला की ओर जाने वाला रास्ता बंद कर दिया गया था। डायवर्जन के लोगों को जाम की समस्या से भी जूझना पड़ा।

जीटी रोड पर मोहननगर से आने वाले यातायात को हापुड़ तिराहे से पुराना बस अड्डा की ओर डायर्वट किया गया। वहीं लालकुआं से चौधरी मोड़ की ओर आने वाले भारी वाहनों को ठाकुरद्वारा पुल के ऊपर की ओर से डायर्वट किया गया। डायवर्जन सोमवार सुबह करीब चार बजे से शुरू कर दिया गया था। विजयनगर से आने वाले वाहनों को दूधेश्वर मंदिर से पहले गोशाला चौकी की तरफ से न्यू लिंक रोड की तरप गंतव्य पर भेजा गया। दूधेश्वरनाथ में भक्तों की संख्या कम होने के बाद देर शाम सात बजे के बाद डायवर्जन खोल दिया गया।

डायवर्जन के चलते शहर में कुछ मार्गों पर लोगों को जाम की समस्या से जूझना पड़ा। जीटी रोड पर चौधरी मोड़ से घंटाघर की ओर आने वाले रास्ते पर तक वाहनों की कतारें लगी रहीं। वहीं हिंडन पुल से हापुड़ तिराहे की ओर आने वाले चालक घंटो जाम में फंसे रहे। हापुड़ तिराहे से पुराना बस अड्डा की ओर जाने वाले रास्ते पर वाहनों की कतार लगी रहीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:On the first Monday, the GT Road was seamless