NRHM scam Chief pharmacist made statements - एनआरएचएम घोटाला: मुख्य फार्मासिस्ट ने बयान कराए DA Image
21 नबम्बर, 2019|6:04|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एनआरएचएम घोटाला: मुख्य फार्मासिस्ट ने बयान कराए

default image

अदालत समाचार

श्रावस्ती जनपद के स्वास्थ्य विभाग में हुए एनआरएचएम घोटाले के मामले में वहां के तत्कालीन मुख्य फार्मासिस्ट की गवाही हुई। मुख्य फार्मासिस्ट कौशल किशोर श्रीवास्तव ने सीबीआई की विशेष अदालत में गवाह के रूप में बयान दर्ज कराए। सीबीआई की ओर से श्रीवास्तव से घोटाले के संबंध में जानकारी ली गई। सीबीआई ने आरोप पत्र में इस मामले में श्रावस्ती के पूर्व सीएमओ डॉ. एसपी पाठक समेत कई आरोपी बनाए हैं। मंगलवार को ही विशेष अदालत में एनआरएचएम घोटाले के आरोपी डॉ. एमएम खान के मामले में गवाही हुई। दवा फैक्टरी के मालिक अब्दुल मतीन ने सीबीआई के समक्ष अदालत में अपने बयान दर्ज कराए।

कस्टम के पूर्व अधिकारी के मामले में गवाही

गाजियाबाद। कस्टम के पूर्व उपायुक्त शशिंकात के मामले में मंगलवार को गवाही हुई। रिश्वत और आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने के आरोपी पूर्व अधिकारी सीबीआई की विशेष अदालत में हाजिर हुए। इस मामले में सीबीआई की ओर से गवाह बने संजीव कुमार विशेष अदालत में उपस्थित होकर गवाही दी। बचाव पक्ष के अधिवक्ता ने उनसे कुछ जिरह की। अदालत ने इसके बाद सुनवाई की अगली तारीख 24 अक्तूबर नियत कर दी।

सीबीआई ने आप्ति दर्ज की

गाजियाबाद। ग्रेटर नोएडा में भूमि घोटाले के समझौते के मामले में फंसे सीबीआई के पूर्व निरीक्षक बीएस राठौर व अन्य आरोपी की डिस्चार्ज अर्जी पर बहस हुई। मंगलवार को विशेष अदालत में दोनों पक्ष की ओर से आंशिक बहस हुई। सीबीआई की ओर से अदालत में प्रार्थना पत्र देकर आपत्ति दाखिल की।। इसके बाद अदालत ने 31 अक्तूबर की तारीख नियत की गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: NRHM scam Chief pharmacist made statements