ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद ब्लड बैंक को मिली नई पैथोलॉजिस्ट

ब्लड बैंक को मिली नई पैथोलॉजिस्ट

एमएमजी अस्पताल के ब्लड बैंक में शुक्रवार को एक नई पैथोलॉजिस्ट ने कार्यभार संभाला है। इनकी तैनाती यूपीएचएसएसपी के द्वारा की गई है। नई पैथोलॉजिस्ट के आने से ब्लड बैंक की व्यवस्था में सुधार हो...

ब्लड बैंक को मिली नई पैथोलॉजिस्ट
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादFri, 02 Nov 2018 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद। एमएमजी अस्पताल के ब्लड बैंक में शुक्रवार को नई पैथोलॉजिस्ट ने कार्यभार संभाला। इनकी तैनाती यूपीएचएसएसपी के द्वारा की गई। नई पैथोलॉजिस्ट के आने से ब्लड बैंक की व्यवस्था में सुधार हो सकेगा।

एमएमजी की पैथोलॉजी विभाग में अभी एक स्थाई पैथोलॉजिस्ट वरिष्ठ एमके चौधरी हैं। नियमों के मुताबिक इन्हीं को ब्लड बैंक का प्रभारी बनाया जाना चाहिए लेकिन अस्पताल प्रबंधन ने इन्हें ब्लड बैंक का प्रभारी नहीं बनाया। इसके बाद से अस्पताल प्रबंधन और पैथोलॉजिस्ट के बीच कई बार इस कहासुनी हो चुकी है। अब शुक्रवार को यूपीएचएसएसपी की ओर से संविदा पर महिला पैथोलॉजिस्ट को भेजा गया है। अस्पताल प्रबंधन ने उन्हें पैथोलॉजी में न रखकर ब्लड बैंक में तैनाती दी है। ब्लड बैंक के प्रभारी अनिल विश्वकर्मा ने बताया कि नई पैथोलॉजिस्ट के आने से काम में तेजी आएगी। वहीं वरिष्ठ पैथोलॉजिस्ट एमके चौधरी का कहना है कि एक स्थाई और अनुभवी पैथोलॉजिस्ट को ही ब्लड बैंक का प्रभारी बनाया जाना चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें