ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद निगम की लापरवाही, पेयजल लाइन ठीक करने के लिये दोबारा खुदाई

निगम की लापरवाही, पेयजल लाइन ठीक करने के लिये दोबारा खुदाई

ट्रांस हिंडन। संवाददाता। वसुंधरा सेक्टर-4 स्थित वार्तालोक सोसायटी के पास धंसी सड़क को दुरुस्त करने में नगर निगम की लापरवाही और अदूरदर्शिता के चलते स्थानीय लोग पिछले 4 दिनों से पानी की समस्या से जूझ...

निगम की लापरवाही, पेयजल लाइन ठीक करने के लिये दोबारा खुदाई
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादMon, 30 Jul 2018 07:21 PM
ऐप पर पढ़ें

वसुंधरा सेक्टर-4 स्थित वार्तालोक सोसाइटी के पास धंसी सड़क को दुरुस्त करने में नगर निगम की लापरवाही और अदूरदर्शिता के चलते लोग चार दिनों से पानी की समस्या से जूझ रहे हैं। शुक्रवार को बरसात के बाद क्षतिग्रस्त पेयजल लाइन को ठीक कराने में निगम को चार दिन लग गए। निगम को सोमवार को याद आया कि धंसी हुई सड़क में डाली गई मिट्टी के स्थान पर पेयजल लाइन है जो क्षतिग्रस्त हो गई है। हैरानी की बात ये है कि लोगों ने मिट्टी डालने के समय पर ही कई बार आवास विकास और निगम कर्मियों को पेयजल लाइन के संबंध में सूचना दी थी लेकिन सड़क जल्द ठीक करने के दबाव में अधिकारियों ने इस तरफ ध्यान दिए बगैर ही मिट्टी डलवा दी। धंसी हुई सड़क में 300 ट्रक मिट्टी पड़ने के बाद उस पर सड़क बनाने के लिए दबाया भी गया था लेकिन पेयजल लाइन को ठीक करने के लिए सोमवार को एक बार फिर सड़क से चार फीट की चौड़ाई में मिट्टी को क्रेन से हटाया गया। निगम के जोनल प्रभारी सुनील राय ने बताया कि उन्हें पेयजल लाइन के बारे में अधिक जानकारी नहीं होती। लोगों का कहना है कि मिट्टी के कटान के बाद पैदा हुई समस्या के खत्म होते ही पानी की समस्या पैदा हो गई है।

--

निगम के जलकल विभाग के अधिकारियों को रविवार कई बार मौके पर बुलाया गया लेकिन कोई नहीं आया। इस वजह से एक दिन की देरी हुई है। मंगलवार को लाइन जोड़ने का काम पूरा हो जाएगा।

-भोलानाथ, अधिशासी अभियंता, आवास विकास

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें