ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद एमएमजी अस्पताल से कैंसर पीड़ित को धक्का मारकर बाहर निकाला

एमएमजी अस्पताल से कैंसर पीड़ित को धक्का मारकर बाहर निकाला

एमएमजी अस्पताल में गुरुवार दोपहर को खून की जांच कराने आए कैंसर पीड़ित को कर्मचारियों ने धक्का मारकर बाहर निकाल दिया। पीड़ित का आरोप है अस्पताल के कर्मचारियों ने रक्त की जांच करने से साफ मना कर दिया और...

एमएमजी अस्पताल से कैंसर पीड़ित को धक्का मारकर बाहर निकाला
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादThu, 03 May 2018 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

एमएमजी अस्पताल में गुरुवार दोपहर को खून की जांच कराने आए कैंसर पीड़ित को कर्मचारियों ने धक्का मारकर बाहर निकाल दिया। पीड़ित का आरोप है अस्पताल के कर्मचारियों ने रक्त की जांच करने से साफ मना कर दिया और उसके साथ मारपीट भी की।

मालीवाड़ा निवासी धर्मेंद्र कुमार परिवार के साथ रहते हैं। धर्मेंद्र ने बताया कि वर्ष 1999 में दिल्ली के सरकारी अस्पताल में जाचं कराई, जिसमें ब्रेन कैंसर की बात सामने आई। नौकरी छूट जाने की वजह से आय का कोई साधन नहीं रहा। पत्नी के दिल में भी छेद है, वो दूध बेचकर घर चलाती हैं। धर्मेंद्र का आरोप है कि इलाज के लिए वो सरकारी अस्पताल में आते हैं तो उन्हें पागल बता वापस भेज दिया जाता है। अस्पताल के एक कर्मचारी से उनकी पुरानी रंजिश है, जिस कारण उनका इलाज नहीं हो रहा है। मंगलवार से वह रोजाना रक्त की जांच के लिए अस्पताल आ रहे हैं, लेकिन देर से आने का बहाना बताकर उन्हें भगा दिया जाता है। गुरुवार को जांच के लिए वह कतार में खड़े थे। तभी एक व्यक्ति बिना कतार के अंदर जाने लगा तो धर्मेंद्र ने उन्हें रोका। इससे नाराज व्यक्ति ने धर्मेंद्र के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद अस्पताल के कर्मचारियों ने पुलिस को बुलाकर धर्मेंद्र को बाहर निकलवा दिया। धर्मेंद्र अस्पताल कर्मचारियों के इस रवैये से परेशान होकर भूख-हड़ताल पर बैठ गया। कुछ देर बाद परिजन धर्मेंद्र को अपने साथ घर ले गए। दूसरी ओर अस्पताल प्रबंधन ने धर्मेंद्र पर ही कर्मचारियों से बदसलूकी का आरोप लगाया है।

कतार मे मौजूद सभी लोगों की जांच क्रमानुसार होती है। धर्मेंद्र ने कर्मचारियों से बदसलूकी की। इसके बाद पुलिस को बुलकार उनके सुपुर्द कर दिया गया।

डॉ. जेके त्यागी, सीएमएस एमएमजी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें