ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद बाउंस चैक का रुपया मांगने पर विवाहिता पर हमला

बाउंस चैक का रुपया मांगने पर विवाहिता पर हमला

गाजियाबाद। वरिष्ठ संवाददाता। डासना गेट पर रहने वाली एक विवाहिता पर उसके ही ससुरालियों द्वारा जानलेवा हमले का मामला सामने आया है। यह वारदात 12 जुलाई...

बाउंस चैक का रुपया मांगने पर विवाहिता पर हमला
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादMon, 02 Aug 2021 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद। वरिष्ठ संवाददाता

डासना गेट पर रहने वाली एक विवाहिता पर उसके ही ससुरालियों द्वारा जानलेवा हमले का मामला सामने आया है। यह वारदात 12 जुलाई को नगर कोतवाली के बाहर और चौधरी मोड़ के पास का है। पीड़िता व उसके भाई की तहरीर पर नगर कोतवाली पुलिस ने आरोपी ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पीड़ित विवाहिता साबिया के भाई इसराइल ने पुलिस में शिकायत दी है। बताया कि उसकी बहन को ससुरालियों ने वर्ष 2019 में मारपीट कर जहर दे दिया था। इस संबंध में उन्होंने आरोपी ससुरालियों के खिलाफ नगर कोतवाली में ही मारपीट, हत्या का प्रयास और दहेज प्रताड़ना की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। उसके बाद सामाजिक तौर पर इस मामले का फैसला हुआ। इसमें तय हुआ कि आरोपी ससुरालीजन शादी में हुए खर्चे में से 27 लाख रुपये का भुगतान विवाहिता को करेंगे। आरोपियों इस राशि का चैक भी उन्हें दे दिया। लेकिन जानबूझ कर इसमें कुछ गलती कर दी। इसके चलते बैंक में चैक बाउंस हो गया। इसी मामले के निस्तारण के लिए नगर कोतवाली पुलिस ने 12 जुलाई को आरोपियों को थाने में बुलाया था। जहां विवाहिता के जेठ ने पैसे देने से मना कर दिया। परिणाम स्वरुप पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद वह अपनी बहन को लेकर जैसे ही कोतवाली से बाहर निकले, उसके बहनाई शादाब व उसके तीन अन्य साथियों ने उनके साथ गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी दी। वहां से निकल कर वह चौधरी मोड़ पहुंचे ही थे कि आरोपी ने अपनी कार से उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी। वहीं जब वह दोनों भाई बहन सड़क पर गिर गए तो आरोपियों ने बुरी तरह से मारपीट की। नगर कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें