ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद मनोज हत्या के तार जुड़ रहें हैं नोएडा में हुई लूट की घटना से

मनोज हत्या के तार जुड़ रहें हैं नोएडा में हुई लूट की घटना से

बहन से लूट के प्रयास के दौरान भाई की गोली मारकर हत्या मामले के तार नोएडा में हुई लूट से जुड़े हुए हैं। इसमें पुलिस को एक ऑडियो मिला है, जिसमें नोएडा में हुई लूट के दौरान फोन हो रही बात रिकार्ड हो गई...

मनोज हत्या के तार जुड़ रहें हैं नोएडा में हुई लूट की घटना से
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादTue, 13 Nov 2018 08:24 PM
ऐप पर पढ़ें

कविनगर क्षेत्र में पांच दिन पहले लूट के प्रयास में बीकॉम छात्र की गोली मारकर कर दी थी हत्या

गाजियाबाद। संवाददाता

बहन से लूट के प्रयास के दौरान भाई की गोली मारकर हत्या मामले के तार नोएडा में हुई लूट से जुड़े हुए हैं। इसमें पुलिस को एक ऑडियो मिला है, जिसमें नोएडा में हुई लूट के दौरान फोन हो रही बात रिकार्ड हो गई है। इस आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि कविनगर क्षेत्र में लूट के प्रयास के दौरान मनोज की हत्या और गोविंदपुरम में ज्वेलर्स की दुकान में लूट के मामलें में पुलिस जांच कर रही है। इसके लिए मुखबिर को सक्रिय किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने डायमंड फ्लाईओवर के आसपास के कई सीसीटीवी कैमरों को चेक किया है, लेकिन उससे पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला। चेक किए गए सभी कैमरे खराब थे।

वहीं एक फार्म हाउस का कैमरा काम कर रहा था तो उसमें डीवीआर ही नहीं नहीं था। इससे पुलिस को मदद नहीं मिल सकती है। सीसीटीवी फुटेज से जानकारी नहीं मिलने के कारण पुलिस के पास सिर्फ लोकल मुखबिरी का सहारा बचा है, क्योंकि बाइक और बदमाशों को चेहरे के बारे में पुलिस के पास कोई जानकारी नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें