अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला को लिफ्ट देकर लूटा, रास्ते में फेंका

मोहन नगर चौराहे से शनिवार को देहरादून के लिए लिफ्ट देकर कार सवार बदमाशों ने महिला से लूटपाट की। लूटपाट के बाद महिला और उसके बेटे को राजनगर एक्सटेंशन चौराहे के पास फेंककर फरार हो गए। महिला वसुंधरा की रहने वाली हैं। वह आठ वर्षीय बेटे के साथ अपने मायके देहरादून जा रही थीं। महिला के अनुसार लुटेरों में एक महिला भी शामिल थी। दो थाने और एक पुलिस चौकी पर चक्कर लगवाने के बाद साहिबाबाद थाने में सीओ के आदेश के बाद रिपोर्ट दर्ज की गई।

वसुंधरा सेक्टर-5 में रहने वाली प्रतिमा दीक्षित वसुंधरा के एक स्कूल में अध्यापिका हैं। प्रतिमा शनिवार सुबह सात बजे अपने आठ वर्षीय पुत्र यर्जु के साथ देहरादून जाने के लिए मोहननगर चौराहे पहुंची। प्रतिमा के मुताबिक चौराहे पर एक कार में देहरादून जाने के लिए उन्होंने लिफ्ट ली। कार में चालक के अलावा एक महिला भी बैठी थी। राजनगर एक्सटेंशन चौराहे के पास महिला से कार चालक व महिला ने जबरन रुपये छीन लिए और गहने उतरवा लिए। विरोध करने पर महिला के साथ मारपीट की गई। लूटपाट के बाद राजनगर एक्सटेंशन चौराहे के पास बच्चे समेत महिला को फेंककर कार चालक फरार हो गया।

महिला ने एक राहगीर से मदद मांगी तो उसने मुरादनगर थाने में शिकायत दर्ज कराने की सलाह दी। प्रतिमा मुरादनगर थाने पहुंचीं तो मामला मोहननगर चौकी का बताकर उन्हें वापस भेज दिया गया। इसके बाद महिला मोहननगर चौकी पहुंचीं तो उन्हें साहिबाबाद थाने भेज दिया गया। साहिबाबाद थाने में महिला की शिकायत ली गई। पीड़ित महिला का कहना है कि बदमाशों ने उनसे सात हजार रुपये, चेन, दो अंगूठी और दो कड़े लूट लिए। घटना के बाद से महिला बेहद सहमी हुई हैं। उनका कहना है कि बच्चा भी डरा हुआ है। महिला का कहना है कि बदमाश उनका अपहरण भी कर सकते हैं। पुलिस को बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

--

पीड़ित महिला की शिकायत के बाद तत्काल साहिबाबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पूरे रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश की जाएगी।

आरके मिश्रा, सीओ

--

40 से ज्यादा लूट की घटनाएं 30 दिन में हुई

08 लूट का खुलासा ही पुलिस कर पाई है

टीएचए में ताबड़तोड़ लूट

ट्रांस हिंडन क्षेत्र में बदमाश लगातार लूट की घटनाएं कर रहे हैं। पुलिस इनमें से 10 फीसदी मामलों का खुलासा भी नहीं कर पाई है। एसएसपी का कहना है कि सर्वाधिक लूट वाले स्थानों को चिह्नित कर पेट्रोलिंग बढ़ाई जाएगी। बदमाशों की धरपकड़ के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। शीघ्र ही लूट के कई मामलों का खुलासा होने के आसार हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:loot with women in mohannagar