ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद शराब का ठेका हटवाने के लिए जाम लगाया

शराब का ठेका हटवाने के लिए जाम लगाया

पंचवटी कालोनी के सामने शराब के ठेके को हटाने को लेकर आसपास की कालोनियों के महिला व पुरुषों ने प्रदर्शन करते हुए सड़क पर जाम लगाया। पुलिस ने लोगों को समझाने के बाद कर जाम को...

शराब का ठेका हटवाने के लिए जाम लगाया
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादThu, 13 Sep 2018 08:12 PM
ऐप पर पढ़ें

विरोध

-पंचवटी कॉलोनी के सामने बने ठेके को लेकर किया प्रदर्शन

-जाम लगा रहे लोगों को पुलिस ने समझाकर रास्ते से हटाया

गाजियाबाद। संवाददाता

पंचवटी कालोनी के सामने शराब के ठेके को हटाने को लेकर आसपास की कालोनियों के महिला व पुरुषों ने प्रदर्शन करते हुए सड़क पर जाम लगाया। पुलिस ने लोगों को समझाने के बाद कर जाम को खुलवाया।

भाटिया मोड़ पर पंचवटी कालोनी के सामने शराब का ठेका है। गुरुवार को शाम चार बजे पंचवटी, न्यू पंचवटी, दौलतपुरा, आनंदविहार कालोनी के सैकड़ों महिला व पुरुष प्रदर्शन करते हुए ठेके के सामने पहुंचे और नारेबाजी शुरू कर दी। इसके बाद इन लोगों ने जीटीरोड पर जाम लगा दिया।

सड़क पर सैकड़ों लोगों के हंगामें की सूचना पर सिहानीगेट पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा कर रहे लोगों को समझाया। मगर भीड़ उच्चाधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग करती रही। इसके बाद क्षेत्राधिकारी द्वितीय आतिश कुमार मौके पर पहुंचे और उन्होंने हंगामा कर रहे लोगों को बताया कि शराब का ठेका हटवाने का काम प्रशासन का है। इस बारे में प्रशासनिक अधिकारियों को अवगत करा दिया जाएगा। आश्वासन के बाद प्रदर्शन करने वाले सड़क से हटे।

सड़क के दोनों और लगी वाहनों की भीड़

प्रदर्शन के दौरान जीटी रोड पर सड़क के दोनों और वाहनों की लंबी कतारें लग गई। इसके बाद यातायात पुलिस ने वाहनों को सुचारू रूप से चलवाया। करीब 20 मिनट बाद यातायात सही ढंग से शुरू हुआ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें