ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद लोहा व्यापारियों ने कई प्रकार की समस्याएं बताईं

लोहा व्यापारियों ने कई प्रकार की समस्याएं बताईं

गाजियाबाद। वरिष्ठ संवाददाता। लोहा विक्रेता मंडल ने लखनऊ में अपर मुख्य सचिव और वाणिज्य कर आयुक्त से मिलकर उन्हें व्यापारियों की समस्याओं के बारे में...

लोहा व्यापारियों ने कई प्रकार की समस्याएं बताईं
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादWed, 20 Jan 2021 11:32 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद। वरिष्ठ संवाददाता। लोहा विक्रेता मंडल ने लखनऊ में अपर मुख्य सचिव और वाणिज्य कर आयुक्त से मिलकर उन्हें व्यापारियों की समस्याओं के बारे में बताया। प्रमुख समस्याओं में ट्रांजिट सेल, रेलवे से आने वाले माल को शहर से बाहर ले जाने में दिक्कतें, औद्योगिक क्षेत्र में सचल दल द्वारा चेकिंग से संबंधित था।

गाजियाबाद लोहा विक्रेता मंडल का प्रतिनिधिमंडल लखनऊ में अपर मुख्य सचिव आलोक सिंहा और वाणिज्य कर आयुक्त अमृता सोनी से कार्यालय में बैठक की। विक्रेता मंडल अध्यक्ष अतुल कुमार जैन ने दोनों अधिकारियों से लोहा व्यापारियों को व्यापार करने में आ रही समस्याओं के बारे में बताया। समस्याओं में ट्रांजिट सेल के संबंध में, रेलवे से आने वाले माल को शहर से दूसरे स्थान को ले जाने में आने वाली समस्याएं , व्यापारिक और औद्योगिक क्षेत्र में सचल दल द्वारा की जा रही चेकिंग तथा परिवहन प्रपत्रों में मामूली त्रुटि पर सचल दल द्वारा जुर्माना वसूलना समेत कई अन्य समस्याओं पर चर्चा की। कहा कि इससे व्यापारियों का उत्पीड़न किया जाता है। व्यापार मंडल ने इनके समाधान कराने की मांग की। बैठक में प्रतिनिधि मंडल में अध्यक्ष डॉ.अतुल कुमार जैन के साथ महामंत्री राजकुमार अग्रवाल, उपाध्यक्ष सतीश बंसल, वरिष्ठ मंत्री मोहनलाल अग्रवाल, वरिष्ठ सदस्य सुधीर कौशिक शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें