ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद भारतीय सेना का टैंक शहर की शान बनेगा

भारतीय सेना का टैंक शहर की शान बनेगा

गाजियाबाद। कार्यालय संवाददाता। भारतीय सेना का टैंक टी-55 शहर की शान बनेगा। नगर निगम शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन (नया बस अड्डा) के बाहर टैंक को रखवाएगा।...

भारतीय सेना का टैंक शहर की शान बनेगा
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादThu, 25 Nov 2021 08:10 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद। कार्यालय संवाददाता। भारतीय सेना का टैंक टी-55 शहर की शान बनेगा। नगर निगम शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन (नया बस अड्डा) के बाहर टैंक को रखवाएगा। निगम को केंद्रीय सड़क परिवहन राजमार्ग मंत्री वीके सिंह के प्रयास से टैंक मिलने जा रहा है। अगले 10 से15 दिन में प्रक्रिया पूरी होने के बाद टैंक को रखवा दिया जाएगा।

नगर आयुक्त महेंद्र सिंह तंवर ने बताया कि भारतीय सेना का टैंक टी-55 विजय स्मारक निशुल्क मिल रहा है। जिस स्थान पर टैंक रखवाया जाएगा उसका निरीक्षण कर लिया है। वहां टैंक रखने से पहले सभी आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। नगर आयुक्त ने बताया कि शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन शहर का केंद्र स्थल है। वहां से कई लाख लोग प्रतिदिन आवागमन करते हैं। शहीदों के सम्मान के साथ-साथ शहर की सुंदरता विजय स्मारक टी-55 टैंक से होगी। 10 से 15 दिन में टैंक मिल जाएगा। लोग परिवार के साथ टैंक देखने आ सकेंगे। उन्होंने बताया कि शहर में देश पर शहीद होने वाले शहीदों के प्रति सम्मानित चिन्ह के स्थापित होने पर पार्षदों ने भी केंद्रीय मंत्री वीके सिंह का आभार जताया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें