DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गांव में बदनाम करने पर उतारा मौत के घाट

घर से बाहर सो व्यक्ति की हत्या का पुलिस खुलासा किया है। गांव में बदनामी करने पर आरोपियों ने गोली मारकर ट्रक ड्राइवर की हत्या कर दी थी। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने पत्रकार वार्ता में बताया कि थाना लोनी के मुखिया कॉलोनी चिरौड़ी में रात के 2.30 बजे घर के बाहर सो रहे राशिद उर्फ काले की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उन्होंने बताया कि हत्यारोपी गजे कुमार निवासी पंच गांव थाना निवाड़ी फैजाबाद के रहने वाले हैं। फिलहाल में वह लोनी के चिरोड़ी गांव में रहता था। उसका वहीं की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

राशिद ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर गांव वालों को बता दिया था। इसको लेकर गजे कुमार और उसका भाई अर्जुन और युवती का भाई तैयब ने राशिद को धमकाया भी था। इस कारण गांव में पंचायत भी हुई थी। इसके बाद राशिद ने दोनों को एक साथ देखने की बात से इंकार कर दिया था।

गांव में बदनाम करने पर गजे उसके भाई अुर्जन, गजे की प्रेमिका और तैयब ने राशिद की हत्या की योजना बनाई। 24-25 जुलाई की रात 2.30 बजे राशिद अपने परिवार के साथ घर के बाहर सो रहा था। इसी दौरान गजे ने राशिद को गोली मार दी थी और मौके से फरार हो गया था। हत्यारोपियों के पास से हत्या में प्रयुक्त तमंचा और पांच मोबाइल बरामद किए गए हैं। एसएसपी ने बताया कि तैयब को अपनी बहन और गजे के प्रेम प्रसंग के बारे में पता था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:In the village, there is a slip of death