DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अवैध संबंध के शक में महिला को पति ने गोली मारी

लाजपत नगर में मंगलवार रात अवैध संबंध के शक में एक महिला को उसके पति ने गोली मार दी। गोली मारने के बाद पति खुद ही थाने पहुंच गया और पुलिस को बताया कि उसके पुत्र ने अपनी मां को गोली मारी है। गोली मारने के बाद पुत्र फरार हो गया। पुलिस ने पति की बातों पर यकीन न कर उसे हिरासत में ले लिया। पुलिस जांच में सामने आया है कि पत्नी पर अवैध संबंध के शक में गोली मारी गई है। गोली महिला की जांघ में लगी है। अस्पताल में महिला की हालत खतरे से बाहर है। महिला की बहन ने महिला के पति, पुत्र, सास और ननद के खिलाफ साहिबाबाद थाने में केस दर्ज कराया है।

ईशविंदर लाजपतनगर ए ब्लॉक में परिवार के साथ रहते हैं। ईशविंदर एनएच-8 दिल्ली-जयपुर हाईवे पर एक स्पा सेंटर में मैनेजर हैं। करीब 19 साल पहले उनकी पंजाब निवासी किरनवीर कौर से शादी हुई थी। कुछ माह से उनका अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है। पत्नी किरन का आरोप है कि एक महीने बाद मंगलवार रात करीब आठ बजे को वह पंजाब से लाजपतनगर स्थित घर पहुंची। तभी घर की सीढ़ियों पर खड़े ईशविंदर ने उन्हें अंदर आने से रोक दिया।

इस बात पर दोनों के बीच कहासुनी बढ़ने पर सास और ननद ने उनके हाथ पकड़ लिए और ईशविंदर ने तमंचे से गोली चला दी। गोली उनके हाथ से छुती हुई जांघ में जा लगी। इसके बाद आरोपी शराब के नशे में साहिबाबाद थाने में पहुंचा।

आनन-फानन में घायल महिला को मोहननगर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां आपरेशन के बाद जांघ में फंसी गोली निकाली गई। पीड़िता की दिल्ली निवासी बहन ने आरोपी ईशविंदर, बेटे, मां और ननद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। साहिबाबाद थाना प्रभारी राकेश सिंह ने बताया कि पीड़िता की बहन की शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। अवैध संबंध के शक में आरोपी ने गोली मारी है। इसी आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

खुद गोली मार बेटे पर आरोप लगाया

पुलिस को शुरुआत में ईशविंदर ने बताया था कि सोमवार को जब किरनवीर पंजाब से अपनी दिल्ली निवासी बहन के घर पहुंची थी तो वहां उनका बेटा (16) मिलने पहुंचा था। इस दौरान वहां पर उनका विवाद हुआ था। ईशविंदर ने बताया कि उसके खिलाफ स्थानीय थाने में शिकायत भी दी गई थी। मंगलवार शाम को जब किरन घर पहुंची तो बेटे ने गुस्से में गोली चला दी और घर से फरार हो गया, जबकि पत्नी ने बात को खारिज करते हुए ईशविंदर पर ही गोली चलाने का आरोप लगाया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Husband shot woman in suspicion of illegal relationship