ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद हनीट्रैप गैंग गैंग ने ब्लैकमेल कर वसूली रकम, डिमांड जारी

हनीट्रैप गैंग गैंग ने ब्लैकमेल कर वसूली रकम, डिमांड जारी

गाजियाबाद। वरिष्ठ संवाददाता। सिहानी गेट थानाक्षेत्र में रहने वाले युवक को हनीट्रैप गैंग द्वारा ब्लैकमेल कर रकम वसूलने का मामला सामने आया है। युवक का...

हनीट्रैप गैंग गैंग ने ब्लैकमेल कर वसूली रकम, डिमांड जारी
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादTue, 18 Jan 2022 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

-मेरठ रोड निवासी युवक को प्रेमजाल में फंसाकर किया ब्लैकमेल

-गैंग के सदस्य ने पुलिसकर्मी बनकर पीड़ित को जेल भेजने की धमकी दी

गाजियाबाद। वरिष्ठ संवाददाता

सिहानी गेट थानाक्षेत्र में रहने वाले युवक को हनीट्रैप गैंग द्वारा ब्लैकमेल कर रकम वसूलने का मामला सामने आया है। युवक का आरोप है कि एक युवती ने पहले तो उसे फेसबुक पर दोस्ती की और फिर प्रेमजाल में फंसाकर अश्लील वीडियो कॉल की। इसी कॉल को रिकॉर्ड करके उसने पैसों की डिमांड शुरू कर दी। 24 हजार रुपये देने के बावजूद रुपयों की मांग जारी रहने पर युवक ने साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है।

युवक का कहना है कि वह मेरठ रोड स्थित नवीन अस्पताल में रहता है। कुछ दिन पहले एक लड़की ने उसके फेसबुक अकाउंट पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। उसे स्वीकार करने के बाद वह मैसेंजर में चैटिंग करने लगी। बातों ही बातों में युवती ने उसका व्हॉट्सएप नंबर ले लिया और वीडियो व वॉइस कॉल करनी शुरू कर दी। युवक का कहना है कि एक दिन युवती ने रात में अश्लील वीडियो कॉल की। रिसीव करने पर युवती नग्न अवस्था में थी। आरोप है कि इसी वीडियो कॉल को युवती ने स्क्रीन रिकॉर्डर एप से रिकॉर्ड कर लिया और उसे व्हॉट्सएप पर भेजकर ब्लैकमेल करने लगी।

बदनाम करने की धमकी देकर ऐंठे रुपये

पीड़ित युवक का कहना है कि युवती ने अश्लील वीडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकी देकर उससे रुपयों की मांग करनी शुरू कर दी। शुरूआत में उसने 10 हजार रुपये मांगे। बदनामी के डर से उसने रकम ट्रांसफर कर दी। इसके बाद भी दो बार में उससे 14 हजार रुपये और ले लिए। अब उसका खाता खाली हो चुका था, लेकिन युवती द्वारा पैसों की मांग जारी रही।

जेल जाने से बचना है तो समझौता कर लो

युवक का कहना है कि गैंग के ही एक सदस्य ने उसके पास व्हॉट्सएप कॉल की। उसने कहा कि वह पुलिसवाला बोल रहा है। उसके खिलाफ युवती ने शिकायत की है। थाना व नाम पूछने पर उसने कुछ नहीं बताया। साथ ही कहा कि ज्यागा दिमाग मत लगाओ। जेल जाने से बचना है तो युवती से समझौता कर लो और वह जैसा कह रही है, वैसे कर दो। इस पर उसे शक हुआ और सिहानी गेट थाने और साइबर सेल में शिकायत दी। साइबर सेल प्रभारी सुमित कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों तक पहुंचने के लिए मोबाइल नंबर और खाते की डिटेल निकलवाई जा रही है।

महिला पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगा ट्विटर पर लगाई गुहार

साहिबाबाद थानाक्षेत्र में रहने वाले युवक ने एक महिला पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए पुलिस के ट्विटर अकाउंट पर कार्रवाई की गुहार लगाई है। युवक का कहना है कि करीब चार वर्षों से एक महिला उसे ब्लैकमेल कर रही है। महिला उसे बदनाम करने की धमकी देकर तरह-तरह की डिमांड कर रही है। इस संबंध में वह तीन बार पुलिस को शिकायत भेजकर कार्रवाई की मांग कर चुका है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। जिसके चलते उसने डीजीपी, आईजी मेरठ और गाजियाबाद पुलिस को टैग करते हुए ट्विटर पर शिकायत की है। गाजियाबाद पुलिस के ट्विटर हैंडर से साहिबाबाद पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें