DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सोना गलाने वाले ने कराई थी सुनार के यहां पर लूट

-नौ सितंबर की रात को होली गेट वाली गली में हुई थी घटना,

-मोहल्लेवासियों ने एक आरोपी को मौके पर ही पकड़ा था

गाजियाबाद। संवाददाता

दिल्ली गेट की होली वाली गली में नौ सितंबर की रात को सुनार के यहां पर हुई लूट साथी सुनार ने ही कराई थी। लूट कर भाग रहे एक आरोपी को मोहल्लेवासियों ने दबोच लिया था जबकि दूसरे आरोपी को मंगलवार को पुलिस ने पकड़ लिया है।

एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि सनी सुनार के हाथ से नौ सितंबर की रात को दो बदमाश बैग छीनकर भाग गए थे। मोहल्लेवासियों के द्वारा पकड़े गए लुटेरे बदायूं के रहने वाले तस्लीम ने पुलिस पूछताछ में अपने साथी का नाम कैला भट्टा का रहने वाला नवाबूदीन बताया था। पुलिस ने मंगलवार की शाम को नवाबुद्दीन को जस्सीपुर तिराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया।

क्षेत्राधिकारी प्रथम आतिश कुमार ने बताया कि पूछताछ में नवाबुद्दीन ने बताया कि तस्लीम पर उसका चार लाख रुपये का कर्ज था। तस्लीम कर्ज नहीं चुका पा रहा था। इसके चलते उससे सनी से लूट कराने की साजिश रची थी। पुलिस ने आरोपियों के पास से साढ़े तीन तोला कच्चा सोना, डेढ़ तोला पक्का सोना, डेढ़ किलो चांदी व 80 हजार रुपये बरामद किए हैं।

लूटे गए माल में से 20 हजार रुपये और दो तोला सोना नहीं मिला है। लूट की घटना में साथ देने वाला तीसरा आरोपी चांद मौहम्मद फरार है। वहीं पुलिस ने लूट करने वाले एक अन्य गिरोह के भी दो सदस्यों को पकड़ा है। यह गिरोह बड़ौत से सफेद अपाची बाइक आकर लूट करता है। पकड़े गए दोनों आरोपी बागपत के बडौत थाना क्षेत्र के गांव बड़का के रहने वाले फिरोज व सलमान है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Gold smuggler had looted goldsmith s here