ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद गाजियाबाद के तीन खिलाड़ियों ने जीता मैच

गाजियाबाद के तीन खिलाड़ियों ने जीता मैच

गाजियाबाद | प्रदेश शतरंज प्रतियोगिता में गाजियाबाद के खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रतियोगिता के दूसरे दिन गाजियाबाद के तीन खिलाड़ियों ने अपने मैच जीतकर अगले राउंड में जगह बनाई। रविवार को...

गाजियाबाद के तीन खिलाड़ियों ने जीता मैच
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादSat, 12 May 2018 07:26 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रदेश शतरंज प्रतियोगिता में गाजियाबाद के खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रतियोगिता के दूसरे दिन गाजियाबाद के तीन खिलाड़ियों ने अपने मैच जीतकर अगले राउंड में जगह बनाई। रविवार को प्रतियोगिता का फाइनल मैच खेला जाएगा।

मधुबन बापूधाम के देहरादून पब्लिक स्कूल में तीन दिवसीय यूपी स्टेट अंडर-13 शतरंज (बालक बालिका वर्ग) प्रतियोगिता चल रही है। शनिवार को प्रतियोगिता में 12 मैच खेले गए। इसके बालक वर्ग में गाजियाबाद ने तीन मैच जीत लिए। यूपी शतरंज एसोसिएशन के महासचिव सुरेंद्र कुमार ने बताया कि प्रतियोगिता में गाजियाबाद के अरनव धमीजा ने लखनऊ के पृथ्वी सिंह को शानदार मात देकर जीत हासिल की।

गाजियाबाद के उत्कर्ष भटनागर ने अपना शानदार खेल दिखाते हुए आगरा के खिलाड़ी राघव को हरा दिया। आवन जैन ने प्रणव अग्रवाल मात देकर मैच जीत लिया। सोनभद्र के संकल्प त्रिपाठी में मैनपुरी के नारायण चौहान को हराकर बड़ा उलटफेर किया। बालिका वर्ग में इटावा की याचना सिंह ने अपने शानदार खेल से मैनपुरी की आराध्या चौहान को बराबरी पर रोका। वाराणसी की नीति ने झांसी की पूर्वी को और वैष्णवी प्रकाश ने गाजियाबाद की भव्या को मात दी। प्रतियोगिता में 17 जिलों के खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। यह खिलाड़ी गाजियाबाद, नोएडा, इलाहबाद, शआमली, कानपुर, कौशांबी, हापुड़, मैनपुरी, वाराणसी, सहारनपुर आदि से आए हैं इस दौरान जिला चेस एसोसिएशन के चारू भटनागर, आशीष दुबे, कविता पटेल, हिमांशु सिंह, वैभव शर्मा आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें