DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चप्पल चोरी के आरोप में बच्चे को जंजीर से बांधा, वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई

आरडीसी के एक क्लीनिक में जंजीर से बांधा गया। (HT Photo)

आरडीसी के एक क्लीनिक के कंपाउंडर ने बच्चे को जंजीर से बांधकर घंटों तक बंधक बनाए रखा। लोगों ने इसका वीडियो खींचकर वायरल किया तो कविनगर पुलिस हरकत में आई। सूचना पर पीआरवी मौके पर पहुंची और बच्चे को जंजीर से मुक्त कराकर आरोपी कंपाउंडर को हिरासत में ले लिया।

यह मामला आरडीसी के एक क्लीनिक का है। क्लीनिग के बाहर पिलर में जंजीर से बंधे बच्चे को आसपास के लोगों ने बंधे देखा। बच्चा रो रहा था और उसे कोई छोड़ने को तैयार नहीं था। किसी ने जंजीर से बंधे बच्चे की वीडियो व फोटो बनाकर सोशल साइट्स पर वायरल कर दी। वीडियो वायरल होने के बाद मीडिया व पुलिस पर पहुंची तो पुलिस में हड़कंप मच गया। वीडियो की पड़ताल करते हुए कविनगर पुलिस आरडीसी के उस क्लीनिक पर पहुंची। जहां बरामदे में जंजीर से बंधा हुआ बच्चा बैठा मिला। इसके बाद पुलिस ने बच्चे को जंजीरों से छुड़वाया।

वाराणसी: BHU में पुलिस पर पेट्रोल बम से हमला, दस छात्र हिरासत में

वहीं कंपाउंडर मसूरी के रहने वाले आरिफ को पकड़कर थाने ले आई। पुलिस ने कंपाउंडर से सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि बच्चा क्लीनिक के बाहर से चप्पल चोरी कर ले जा रहा था। इसी आरोप में पकड़कर उसे बैठाया गया था। थाने में आने के बाद पुलिस इस मामले को छिपाती रही।

पुलिस ने कंपाउंडर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कंपाउंडर का हल्की धाराओं में चालान किया है। प्रभारी थाना निरीक्षक हिंदवीर सिंह ने बताया कि बच्चे को जंजीर से बांधने की सूचना मिली थी। पीसीआर व चौकी प्रभारी ने बच्चे को जंजीरों से छुड़वाकर आरोपी को गिरफ्तार किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ghaziabad: Doctor attendant chains boy to a pole on street for stealing slippers