ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद पूर्व डीजी हेल्थ को मिली जमानत

पूर्व डीजी हेल्थ को मिली जमानत

प्रदेश के पूर्व स्वास्थ्य महानिदेशक को गुरुवार को अदालत से जमानत मिल गई। उच्च न्यायालय के आदेशानुसार पूर्व महानिदेशक की ओर से अधिवक्ता ने अदालत में जमानत प्रार्थना पत्र दिया था। अदालत से जमानत मिलने...

पूर्व डीजी हेल्थ को मिली जमानत
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादThu, 22 Mar 2018 07:33 PM
ऐप पर पढ़ें

एनआरएचएम घोटाले के आरोपी

हाईकोर्ट के आदेश पर सुनवाई, एक दिन पहले हुए थे हाजिर

प्रदेश के पूर्व स्वास्थ्य महानिदेशक को गुरुवार को अदालत से जमानत मिल गई। उच्च न्यायालय के आदेशानुसार पूर्व महानिदेशक की ओर से अधिवक्ता ने अदालत में जमानत प्रार्थना पत्र दिया था। अदालत से जमानत मिलने के बाद देर शाम उनकी रिहाई हो गई। एक दिन पहले ही समर्पण करने के बाद उन्हें जेल जाना पड़ा था।

सीबीआई के विशेष न्यायाधीश पवन कुमार तिवारी की अदालत में गुरुवार को इस मामले में सुनवाई हुई। एनआरएचएम घोटाले के आरोपी पूर्व स्वास्थ्य महानिदेशक डॉ.एसपी राम ने अदालत से वारंट के बाद एक दिन पहले ही विशेष अदालत में समर्पण कर दिया था। गुरुवार को विशेष अदालत में जमानत प्रार्थना पत्र पर सुनवाई हुई। अदालत से उन्हें जमानत मिल गई।

बता दें कि प्रदेश के कई जिलों में एनआरएचएम योजना की धनराशि से दवा व चिकित्सीय उपकरणों की खरीदारी में करोड़ों रुपये का घोटाला हुआ था। सीबीआई ने डॉ. राम को शाहजहांपुर समेत चार जिलों में घोटाले का आरोपी बनाया था। इसके बाद ही अदालत से उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें