ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद हत्याकांड के आरोपियों को पकड़ने के लिए पांच टीमें दबिश दे रहीं

हत्याकांड के आरोपियों को पकड़ने के लिए पांच टीमें दबिश दे रहीं

गांव सारा में कार से कुचलकर की गई प्रदीप कुमार की हत्या के मामले में पुलिस की पांच टीम आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश दे रही है। झगड़ा होने पर...

हत्याकांड के आरोपियों को पकड़ने के लिए पांच टीमें दबिश दे रहीं
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादTue, 20 Feb 2024 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

मोदीनगर। गांव सारा में कार से कुचलकर की गई प्रदीप कुमार की हत्या के मामले में पुलिस की पांच टीम आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश दे रही है। झगड़ा होने पर आशीष नामक युवक ने कार से कुचलकर हत्या की थी। गांव में तनाव में देखते हुए पुलिस तैनात की गई है। पीड़ित परिवार का कहना है कि यदि जल्द आरोपी नहीं पकडे गए तो एसीपी कार्यालय का घेराव किया जाएगा।
गांव में सारा में रविवार रात को कार से कुचलकर प्रदीप कुमार की निर्मम हत्या कर दी गई थी। मृतक के चाचा धर्मवीर सिंह की तहरीर पर पुलिस ने दो नामजद सहित आठ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों ने सोमवार सुबह निवाड़ी थाने व शाम को गांव में शव सड़क पर रखकर जमकर हंगामा किया था। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी अनमोल निवासी गांव सारा को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी अनमोल ने पुलिस को बताया कि रविवार रात को वह अपने साथी मोनू ,सोनू ,देव व आशीष के साथ मिलकर शराब पी रहा था। इसी बीच ऑटो सवार युवक आए और उन्होने कार हटाने को कहा। इस बात को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। अपने पर हावी होते देख मोनू ने अपने साथियों के साथ मिलकर प्रदीप को धक्का दे दिया। इसके बाद आशीष ने उस पर कार चढ़ा दी। कई बार कार चढ़ाने पर उसकी मौत हो गई और हम लोग फरार हो गए। पुलिस की पांच टीम आरोपियों को पकड़ने के लिए मेरठ ,गाजियाबाद व बागपत में दबिश दे रही है। एसीपी मोदीनगर ज्ञानप्रकाश राय ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश के लिए लगातार दबिश दी जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें