ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद दुकानों से गहने लूटने वाले पांच पकड़े

दुकानों से गहने लूटने वाले पांच पकड़े

गाजियाबाद | वरिष्ठ संवाददाता नीति खंड इंदिरापुरम, राजनगर एक्सटेंशन और गोविंदपुरम स्थित आभूषण की...

दुकानों से गहने लूटने वाले पांच पकड़े
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादThu, 22 Oct 2020 03:00 AM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद | वरिष्ठ संवाददाता

नीति खंड इंदिरापुरम, राजनगर एक्सटेंशन और गोविंदपुरम स्थित आभूषण की दुकानों में डकैती डालने वाले पांच बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक नगर (प्रथम) अभिषेक वर्मा ने बताया कि बुधवार की सुबह इंदिरापुरम के नीतिखंड में रह रहे तीन संदिग्धों के बारे में जानकारी मिली थी। तीनों पूछताछ में बताया कि इन्होंने साथियों के साथ दुर्गा ज्वैलर्स में डकैती डाली थी। इनकी पहचान कासिम, शमीम और विशाल वर्मा के रूप में हुई है। इन्होंने अपने उन दो साथियों अब्दुल रहमान और असगर के बारे में भी जानकारी दी कि वे दोपहर बाद मुजफ्फरनगर से इंदिरापुरम पहुंचने वाले थे। पुलिस ने वसुंधरा पुल के पास बैरियर लगाकर चेकिंग शुरू कर दी। नाका देखकर यह दोनों बदमाश भागने लगे। इंदिरापुरम पुलिस ने सूचना सिहानीगेट थाना पुलिस को देते हुए इन्हें घेरने को कहा। नंदीपार्क के पास आरोपियों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने इन्हें दबोच लिया।

तीन वारदात का खुलासा

पुलिस की पूछताछ में बदमाशों ने इंदिरापुरम स्थित दुर्गा ज्वलैर्स के यहां डकैती कबूल करने के साथ ही राजनगर एक्सटेंशन के संत ज्वैलर्स के यहां डकैती का प्रयास, और वर्ष 2018 में गोविंदपुरम स्थित अमन ज्वैलर्स के यहां डकैती की वारदात कबूली है। बदमाशों ने बताया कि अमन ज्वैलर्स के यहां हुई डकैती का माल इन्हों ने बागपत में एक आभूषण कारोबारी को बेची थी।

दिल्ली में भी करते थे लूटपाट

बदमाशों से हुई पूछताछ में गाजियाबाद के तीन मामले तो खुले ही, दिल्ली में भी चार मामलों का खुलासा हुआ है। गाजियाबाद पुलिस ने इस खुलासे की सूचना दिल्ली पुलिस को दे दी है। गाजियाबाद पुलिस की जांच पूरी होने के बाद दिल्ली पुलिस भी इन्हें प्रोडक्शन रिमांड पर ले जाकर पूछताछ करेगी। एसपी सिटी प्रथम ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों में कासिम, अब्दुल रहमान, विशाल वर्मा, असगर और फरार बदमाश सनव्वर बुढ़ाना मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं। जबकि शमीम ओखला इंडस्ट्रियल एरिया दिल्ली का रहने वाला है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें