ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद ऑनलाइन कसीनो में जुआ खेलने वाले पांच गिरफ्तार

ऑनलाइन कसीनो में जुआ खेलने वाले पांच गिरफ्तार

खोड़ा कॉलोनी में अंबेडकर गेट के पास ऑनलाइन कसीनो से जुआ खेलने वाले पांच आरोपियों को पुलिस ने शनिवार रात गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों के पास से कंप्यूटर और करीब छह हजार रुपये बरामद किए हैं। यहां...

ऑनलाइन कसीनो में जुआ खेलने वाले पांच गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादSun, 25 Feb 2018 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

खोड़ा कॉलोनी में अंबेडकर गेट के पास ऑनलाइन कसीनो से जुआ खेलने वाले पांच आरोपियों को पुलिस ने शनिवार रात गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों के पास से कंप्यूटर और करीब छह हजार रुपये बरामद किए हैं। यहां ऑनलाइन जुआ खेलने के लिए दिल्ली-एनसीआर के युवक की भीड़ जमा रहती थी।

एसपी सिटी आकाश तोमर ने बताया कि शनिवार को खोड़ा कॉलोनी के अंबेडकर गेट के पास एक मकान में ऑनलाइन जुआ खेलने की शिकायत मिली। एसआई प्रमोद कुमार अपनी टीम के साथ मकान में पहुंचे। इस दौरान ऑनलाइन कसीनो में जुआ खेलते संचालक समेत पांच युवकों को रंगे हाथ पकड़ लिया गया। पुलिस ने मौके से ऑनलाइन जुआ खेलने वाले कंप्यूटर और छह हजार रुपये बरामद किए। पकड़े गए आरोपी खोड़ा के प्रगति विहार निवासी योगेश, सुधीर, इंदिरा विहार निवासी मोनू, संगम पार्क निवासी प्रदीप और दिल्ली के मंडावली निवासी मोहित हैं। आरोपी योगेश कसीनो चलाने के साथ खुद भी जुआ खेलता था।

छह महीने से चल रहा था कसीनो

पुलिस के अनुसार मकान में करीब छह महीने से ऑनलाइन कसीनो चल रहा था, मगर किसी को इसकी भनक नहीं लग रही थी। मकान के बाहर भीड़ देख जब भी लोग जानकारी लेने का प्रयास करते थे। उन्हें वीडियो गेम खेलने की बात बताई जाती थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस को इसकी सूचना मिली।

पांच से 100 रुपये तक विकल्प

ऑनलाइन जुआ खेलने के लिए पांच से 100 रुपये का विकल्प रखा गया था, ताकि कम पैसा लगाने वाले युवक भी आसानी से जुआ खेल सके। इसी वजह से सुबह से रात तक जुआ खेलने के लिए भीड़ लगी रहती थी। दिल्ली-एनसीआर से युवक पहुंचते थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें