ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद बेटी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता को पीटा

बेटी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता को पीटा

गाजियाबाद। वरिष्ठ संवाददाता। अपनी बेटी के साथ राशन की दुकान पर जा रहे एक व्यक्ति को दो युवकों ने रोक लिया और बेटी के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। पीड़ित...

बेटी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता को पीटा
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादFri, 12 Feb 2021 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद। वरिष्ठ संवाददाता

अपनी बेटी के साथ राशन की दुकान पर जा रहे एक व्यक्ति को दो युवकों ने रोक लिया और बेटी के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। पीड़ित पिता ने विरोध किया तो आरोपियों ने बुरी तरह मारपीट करते हुए उनकी बेटी को उठा ले जाने की धमकी दी। वारदात दो दिन पहले का है। एसएसपी के आदेश पर विजय नगर कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को मामला दर्ज कर लिया है।

सेक्टर नौ में रहने वाले पीड़ित पिता ने पुलिस को दिए शिकायत में बताया कि वह अपनी बेटी के साथ राशन की दुकान पर जा रहा था। प्रताप विहार स्थित गोल्डन पब्लिक स्कूल के पास गोशाला फाटक के पास रहने वाले दो भाइयों अनिल भाटी और परवीन भाटी ने उन्हें ना केवल रोक लिया, बल्कि उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। उन्होंने विरोध कियातो आरोपियों ने उनके साथ मारपीट करते हुए उनकी बेटी को उठा ले जाने और हत्या करने की धमकी दी। पीड़ित ने बताया कि आरोपी पहले भी इसी प्रकार की धमकी दे चुके हैं। इस संबंध में पुलिस को शिकायत भी दी गई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो उन्होंने एसएसपी कार्यालय में जाकर न्याय की गुहार लगाई। अब एसएसपी के ही आदेश पर विजय नगर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें