ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद व्यापारियों की शिकायत पर बाजारों से अतिक्रमण हटाया जाएगा

व्यापारियों की शिकायत पर बाजारों से अतिक्रमण हटाया जाएगा

गाजियाबाद। कार्यालय संवाददाता बाजारों में अतिक्रमण से व्यापारियों को परेशानी हो रही है। व्यापारियों...

व्यापारियों की शिकायत पर बाजारों से अतिक्रमण हटाया जाएगा
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादMon, 02 Nov 2020 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद। कार्यालय संवाददाता

बाजारों में अतिक्रमण से व्यापारियों को परेशानी हो रही है। व्यापारियों ने नगर आयुक्त से अतिक्रमण हटवाने की मांग की है। दुकान और सड़क किनारे रेहड़ी पटरी खड़ी रहती हैं।

तुराबनगर, चौपाला बाजार, घंटाघर, मालीवाड़ा,पटेलनगर और हरसांव आदि जगह अतिक्रमण रहता है। इससे व्यापारियों के साथ बाजारों में खरीदारी करने के लिए आने वालों को भी परेशानी उठानी पड़ रही है। साथ ही जाम लग जाता है। सड़क किनारे रेहड़ी पटरी वाले खड़े रहते हैं। वह सामान सड़क पर रख देते हैं। सभी प्रमुख बाजार में अतिक्रमण की समस्या बढ रही है। हालांकि कुछ जगह दुकानदारों ने भी सड़क किनारे सामन रखकर अतिक्रमण कर रखा है। त्योहार को देखते हुए व्यापारी संगठनों ने नगर आयुक्त से अतिक्रमण हटवाने की मांग की है। नगर आयुक्त ने पांचों जोनल प्रभारियों से अतिक्रमण हटवाने के निर्देश दिए है।

हापुड़ चुंगी से हरसांव तक लग रही ठेलियां

हापुड़ चुंगी से लेकर हरसांव तक सड़क किनारे ठेलियां लग रही हैं। इस कारण हापुड़ रोड पर जाम लग जाता है। ठेलियां सड़क पर खड़ी रहती हैं। लोग खरीदारी के लिए गाड़ियां सड़क पर खड़ी कर देते हैं। इससे भीषण जाम की समस्या पैदा हो जाती है। ठेलियां लगाने वालों पर कार्रवाई नहीं की जा रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें