ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद अतिक्रमण हटाने गई टीम खाली हाथ वापस लौटी

अतिक्रमण हटाने गई टीम खाली हाथ वापस लौटी

विजयनगर में अतिक्रमण हटाने गई टीम एक फिर से असफल रही। उच्च न्यायालय में रिट दायर होने की वजह से अतिक्रमण नहीं हटाया जा...

अतिक्रमण हटाने गई टीम खाली हाथ वापस लौटी
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादMon, 03 Dec 2018 08:52 PM
ऐप पर पढ़ें

विजयनगर में अतिक्रमण हटाने गई टीम एक फिर से असफल रही। उच्च न्यायालय में रिट दायर होने की वजह से अतिक्रमण नहीं हटाया जा सका।

विजयनगर की सुदामापुरी कॉलोनी में नगर निगम की जमीन है। इसी जमीन पर एक रास्ता है। इसी रास्ते पर करीब 35 लोगों ने अतिक्रमण कर मकान बना लिए हैं। इन मकानों को तोड़ने के लिए बीते शुक्रवार को नगर निगम की टीम गई थी, लेकिन लोगों के विरोध के चलते टीम को अतिक्रमण हटाने में सफलता नहीं मिली। लोगों से वार्ता के बाद नगर निगम ने अतिक्रमणकारियों को सामान हटाने के लिए दो दिन की मोहलत दी थी। मोहलत पूरी होने के बाद सोमवार को अपर नगर आयुक्त पुलिस बल के साथ अतिक्रमण हटाने पहुंच गए।

उधर, नगर निगम की दो दिन की मोहलत का लोगों ने फायदा उठा लिया। अपना सामान न हटाकर उच्च न्यायालय में रिट दायर कर दी। इसीलिए अतिक्रमण हटाने गई टीम फिर से अतिक्रमण नहीं हटा सकी। अपर नगर आयुक्त आरएन पांडेय ने बताया कि अतिक्रमणकारियों ने उच्च न्यायालय में रिट दायर की है। रिट पर चार दिसंबर को सुनवाई होगी। इसके बाद ही कार्रवाई की जा सकेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें