ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद एमबेडेड सिस्टम के बारे में दी गई जानकारी

एमबेडेड सिस्टम के बारे में दी गई जानकारी

एबीईएस इंजीनियरिंग कॉलेज में एमबेडेड प्रणाली विषय पर सोमवार को कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर एबीईएस इंजीनियरिंग कॉलेज में इलेक्टॉनिक्स और दूर संचार विभाग की ओर से एमबेडेड प्रणाली विषय पर एक...

एमबेडेड सिस्टम के बारे में दी गई जानकारी
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादMon, 24 Sep 2018 05:59 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद। एबीईएस इंजीनियरिंग कॉलेज में एमबेडेड प्रणाली विषय पर सोमवार को कार्यक्रम का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम चंढ़ीगढ़ के एनआईटीटीटीआर की ओर से आयोजित किया गया था। इस पाठ्यक्रम का मुख्य उद्देश्य शैक्षिक कार्यक्रम की गुणवत्ता में सुधार एवं एमबेडेड सिस्टम के क्षेत्र में अनुसंधान को बढ़ावा देना था। पांच दिनों चलने वाले इस पाठ्यक्रम के दौरान एमबेडेड प्रणाली पर व्याख्यान दिया गया।

-----

कॉरपोरेट सभ्यता के विकास पर चर्चा

गाजियाबाद। आईएमएस यूनिवर्सिटी पाठ्यक्रम परिसर ने बीबीए, बैच 2016-2019 के अंतिम वर्ष के छात्र-छात्राओं के लिए तीसरे और चौथे सप्ताह में एक कार्यशाला श्रृंखला का आयोजन किया गया। इसमें कॉरपोरेट सभ्यता के विकास पर चर्चा की गई। इस अवसर पर दीपाली मोंगा (इंटरनेशनल ट्रेनर), सपना कुमार (कॉरपोरेट इमेज कंसल्टेंट), प्रियंका साधना (अध्यक्ष सीडीसी, आईएमएस) ने विचार रखे। चौथी कार्यशाला में सपना, राकेश, प्रियंका, साधना और डॉ. दीपा गोयल, रौनक भारद्वाज, अनुराधा भारद्वाज, डॉ. गीती शर्मा और डॉ इंद्रानी भट्टाचार्य भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें