ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCR गाज़ियाबाद ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे : सीसीटीवी से खुलेगा हादसे का राज

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे : सीसीटीवी से खुलेगा हादसे का राज

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे गांव रेवड़ा रेवड़ी के शनिवार रात को हुए सड़क हादसे की जांच के लिए पुलिस ने एनएचएआई से सीसीटीवी फुटेज मांगी है। सीसीटीवी...

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे : सीसीटीवी से खुलेगा हादसे का राज
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादMon, 17 Jun 2024 09:15 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादनगर। ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे गांव रेवड़ा रेवड़ी के शनिवार रात को हुए सड़क हादसे की जांच के लिए पुलिस ने एनएचएआई से सीसीटीवी फुटेज मांगी है। सीसीटीवी फुटेज के आने के बाद ही पता चलेगा कि हादसा कैसा हुआ था। वहीं, हादसे में घायल हुए दो लोगों की हालात गंभीर बनी हुई है। उनका इलाज चल रहा है।
पुलिस ने टक्कर मारने वाले ट्रक चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर गांव रेवड़ा रेवड़ी के पास शनिवार रात सवा बजे के आसपास तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खडे कैंटर में टक्कर मार दी थी। इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई थी और 22 लोग घायल हुए थे। हालात गंभीर होने पर सात घायलों को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जीटीबी अस्पताल में भर्ती दो लोगों की हालात बेहद गंभीर बनी हुई है। अन्य घायलों का गाजियाबाद के अस्पताल में भी इलाज चल रहा है।

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे शनिवार हुए सड़क हादसा कैसा हुआ, इसकी जानकारी अब तक नहीं हुई है। मुरादनगर पुलिस ने एनएचएआई से एक्सप्रेसवे की सीसीटीवी फुटेज मांगी है। सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद ही पता चलेगा कि हादसा कैसा हुआ है। एक्सप्रेसवे की सड़क काफी चौड़ी है और कैंटर साइड में खड़ा था। फिर भी ट्रक ने टक्कर मार दी।

ट्रक चालक की झपकी ने ली छह जान

सड़क हादसे के मामले में अब तक तहरीर नहीं आई है। इस कारण रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी है। पुलिस ने ट्रक चालक रुपेश पुत्र रुदल प्रसाद निवासी गोराडीह थाना खरवा जिला भागलपुर बिहार को हिरासत में ले लिया गया है। चालक ने पुलिस पूछताछ में बताया कि झपकी आने के कारण ट्रक अनियंत्रित होकर कैंटर से जा भिड़ा। मसूरी सर्किल के एसीपी नरेश कुमार का कहना है कि अब तक इस मामले में तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने के बाद ही रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। हादसें में घायल हुए लोगों के जल्द बयान दर्ज किए जाएंगे। फिलहाल ट्रक चालक से मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।