ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद दहेज उत्पीड़न का आरोप

दहेज उत्पीड़न का आरोप

ट्रांस हिंडन। संवाददाता। खोड़ा थाना क्षेत्र में दहेज की मांग कर विवाहिता का उत्पीड़न करने के मामले में पति समेत सास-ससुर और दो अज्ञात के खिलाफ केस...

दहेज उत्पीड़न का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादSun, 17 Jan 2021 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्रांस हिंडन। संवाददाता

खोड़ा थाना क्षेत्र में दहेज की मांग कर विवाहिता का उत्पीड़न करने के मामले में पति समेत सास-ससुर और दो अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोगो ने दहेज की मांग कर पिटाई कर कमरे में बंद कर दिया। इस दौरान सूचना मिलने पर घर पहुंचे विवाहिता के भाई पर भी जानलेवा हमला कर पीटने का आरोप है।

शाहदरा दिल्ली में रहने वाले अमित ने बताया कि पांच वर्ष पहले उनकी बहन की शादी खोड़ा निवासी राहुल से हुई थी। लेकिन बहन के ससुराल पक्ष के लोग दहेज की मांग कर उसकी बहन का शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न कर रहे थे। आरोप है इस दौरान 14 जनवरी की रात में राहुल उसके पिता नरेंद्र और मां सुमन सहित अन्य ने उनकी बहन के साथ मारपीट कर दहेज की मांग कर कमरे में बंद कर ताला लगा दिया। मामले में बहन से सूचना मिलने पर खोड़ा स्थित घर पहुंचे अमित ने बताया कि इस दौरान उनपर जानलेवा हमला कर मारपीट की गई। मामले में शिकायत के बाद शुक्रवार को खोड़ा थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। सीओ इंदिरापुरम अंशु जैन ने बताया कि मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

----

साइबर ठगी कर खाते से उड़ाए तीस हजार रुपये

ट्रांस हिंडन। संवाददाता। साइबर ठगों ने जालसाजी कर एक व्यक्ति के खाते से कई बार में तीस हजार रुपये निकाल लिए। घटना के समय लिंक रोड थाना अंर्तगत बृजविहार में रहने वाले योगेश पांडेय के पास उनका डेबिट कार्ड मौजूद था। मोबाइल पर मैसेज आने के बाद उन्हें ठगी की जानकारी हुई। इस दौरान योगेश ने शनिवार को लिंक रोड थाना पुलिस में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। सीओ इंदिरापुरम अंशु जैन ने बताया कि मामले में शिकायत दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें