DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

निर्माणाधीन इमारत की पांचवी मंजिल से गिरकर बच्चे की मौत

इंदिरापुरम के नीतिखंड-1 में निर्माणाधीन इमारत की पांचवीं मंजिल से गिरकर 13 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। पतंग लूटने के दौरान शनिवार शाम चार बजे यह घटना हुई। परिजन बच्चे को अस्पताल लेकर भागे, लेकिन डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मूलरूप से मध्य प्रदेश के दमोह निवासी सुरेंद्र अपने तीन बेटे और पत्नी के साथ इंदिरापुरम के नीतिखंड-1 में रहते हैं। वह एक व्यक्ति की निजी कार चलाते हैं। उनका सबसे छोटा बेटा राज (13) इंदिरापुरम के आहिंसाखंड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में ईडब्लूएस कोटे से चौथी कक्षा में पढ़ता था। शनिवार शाम साढ़े छह बजे राज अपने एक दोस्त के साथ नीतिखंड की एक निर्माणाधीन मकान की पांचवीं मंजिल की छत पर खेल रहा था। इस दौरान एक कटी हुई पतंग उड़ते हुए जा रही थी। परिजनों के मुताबिक राज ने उस पतंग की डोर पकड़ने के लिए भागा। इस दौरान वह छत से सड़क पर आ गिरा। घटना के बाद मौके पर आसपास के लोग इकट्टे हो गए। सड़क पर खून फैल गया। आनन-फानन में राज को इंदिरापुरम के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इंदिरापुरम थाना प्रभारी सचिन मलिक का कहना है कि परिजनों ने इस मामले में कोई शिकायत नहीं दी है। शिकायत मिलने पर मामले की जांच की जाएगी।

ऑरेंज काउंटी से गिरी बच्ची की हालत में सुधार

इंदिरापुरम ऑरेंज काउंटी सोसायटी की पांचवीं मंजिला से गिरकर घायल 10 वर्षीय परी की हालत में सुधार है। हालांकि अभी बच्ची को आईसीयू में रखा गया है। अस्पताल से मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची की हालत में पहले से सुधार है। परी शनिवार दोपहर 12:15 बजे बालकनी में खेल रही थी। इस दौरान बच्ची नीचे गिर गई थी। बच्ची को आनन-फानन में वैशाली सेक्टर-1 स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Death of child falling from fifth floor of under construction building