ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद सीटी स्कैन का काम दूसरी कंपनी को सौंपा

सीटी स्कैन का काम दूसरी कंपनी को सौंपा

संजयनगर स्थित संयुक्त जिला अस्पताल में सीटी स्कैन सुविधा को मरीजों के लिए शुरू करने की जिम्मेदारी अब कृष्णा कंपनी को दे दी गई है। बुधवार को जनपद के संयुक्त निदेशक ने निरीक्षण कर इसे जल्द से जल्द शुरू...

सीटी स्कैन का काम दूसरी कंपनी को सौंपा
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादWed, 21 Nov 2018 08:22 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद। कार्यालय संवाददाता

संजयनगर स्थित संयुक्त जिला अस्पताल में सीटी स्कैन सुविधा को मरीजों के लिए शुरू करने की जिम्मेदारी अब कृष्णा कंपनी को दे दी गई है। बुधवार को जनपद के संयुक्त निदेशक ने निरीक्षण कर इसे जल्द से जल्द शुरू करने का निर्देश दिया।

संयुक्त निदेशक ने बुधवार को मुरादनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और संयुक्त जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर आयुष्मान भारत योजना में तेजी लाने का निर्देश दिया। वहीं संयुक्त जिला अस्पताल में सीटी स्कैन सुविधा को जल्द से जल्द शुरू करने का निर्देश दिया।

संयुक्त जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ. दिनेश शर्मा ने बताया कि पिछले लंबे समय से सीटी स्कैन मशीन लगकर तैयार है। इसके अलावा सीटी स्कैन कक्ष भी तैयार है लेकिन जिस कंपनी को इसे शुरू करना है,वह नहीं आ रही है। ऐसे में अब दूसरी कंपनी कृष्णा को इसकी जिम्मेदारी दे दी गई है। यह कंपनी जनवरी तक इस सुविधा को शुरू कर देगी। जनवरी के पहले सप्ताह से सीटी स्कैन जांच शुरू होने की पूरी उम्मीद है। जितनी जल्दी यह सुविधा शुरू होगी,उतनी ही जल्दी एमएमजी अस्पताल जाने से इस क्षेत्र के मरीजों को राहत मिलेगी। इसके अलावा जनपद के संयुक्त निदेशक से आयुष्मान योजना को चलाने के लिए अन्य स्टाफ की मांग की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें