ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद कलेक्शन एजेंट से गन प्वाइंट पर पांच लाख रुपये लूटे

कलेक्शन एजेंट से गन प्वाइंट पर पांच लाख रुपये लूटे

कौशांबी पुलिस चौकी के पास स्कूटी सवार तीन बदमाशों ने एक कंपनी के कलेक्शन एजेंट से पांच लाख रुपये लूट लिए। एजेंट बैंक में रुपये जमा कराने जा रहे थे। बदमाशों ने एजेंट को गन प्वाइंट पर लेकर पीड़ित की...

कलेक्शन एजेंट से गन प्वाइंट पर पांच लाख रुपये लूटे
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादMon, 21 May 2018 08:25 PM
ऐप पर पढ़ें

कौशांबी पुलिस चौकी के पास स्कूटी सवार तीन बदमाशों ने एक कंपनी के कलेक्शन एजेंट से पांच लाख रुपये लूट लिए। एजेंट बैंक में रुपये जमा कराने जा रहे थे। बदमाशों ने एजेंट को गन प्वाइंट पर लेकर पीड़ित की बाइक की चाबी निकाल ली और रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए।

मालीवाड़ा निवासी संजय सैनी पेबिंगो नाम की एक कंपनी में कलेक्शन एजेंट हैं। कौशांबी स्थित अंसल प्लाजा में उनका दफ्तर है। उन्होंने बताया कि वह सोमवार दोपहर चार बजे ट्रांस हिंडन में कई दुकानों से करीब पांच लाख रुपये इकट्ठा कर बाइक से कौशांबी स्थित आईसीआईसीआई बैंक में जमा करने जा रहे थे।

कौशांबी पुलिस चौकी के पास स्कूटी सवार तीन युवकों ने संजय को रोक लिया। स्कूटी से एक युवक नीचे उतरा और संजय की कनपटी पर पिस्टल लगाकर उनके मोटरसाइकिल की चाबी निकाल ली। स्कूटी से दूसरे बदमाश ने संजय से रुपयों से भरा बैग लूट लिया। शोर मचाने पर संजय को गोली मारने की धमकी देकर बदमाश फरार हो गए। वो अपने साथ संजय की बाइक की चाबी भी ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश की, लेकिन उनका पता नहीं चल सका। इंदिरापुरम थाना प्रभारी सचिन मलिक का कहना है कि बदमाशों का सुराग लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज देखी जा रही है। रेकी कर बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। इस दिशा में भी जांच की जा रही है।

सीसीटीवी में कैद बदमाश

पुलिस को एक स्कूल में लगे सीसीटीवी में बदमाश कैद मिले हैं। हालांकि फुटेज में न तो बदमाशों का चेहरा साफ दिख रहा है। बदमाश 25 से 30 साल की उम्र के हैं। पुलिस अंदाजा लगा रही है कि बदमाश स्थानीय हैं। पीड़ित ने आखिरी बार भोवापुर गांव की एक मोबाइल की दुकान से रुपये लिए थे। पुलिस आशंका जता रही है कि बदमाश वहीं पीछे से ही लगे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें