ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCR गाज़ियाबाद जिले के शतरंज खिलाड़ी यूपी स्टेट चेस प्रतियोगिता में हुनर दिखाएंगे

जिले के शतरंज खिलाड़ी यूपी स्टेट चेस प्रतियोगिता में हुनर दिखाएंगे

जनपद के पांच शतरंज खिलाड़ी यूपी स्टेट चेस चैंपियनशिप में हुनर दिखाएंगे। इन खिलाड़ियों ने जनपद स्तर शतरंज प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन कर प्रदेश...

जिले के शतरंज खिलाड़ी यूपी स्टेट चेस प्रतियोगिता में हुनर दिखाएंगे
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादTue, 14 May 2024 05:15 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद। जनपद के पांच शतरंज खिलाड़ी यूपी स्टेट चेस चैंपियनशिप में हुनर दिखाएंगे। इन खिलाड़ियों ने जनपद स्तर शतरंज प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन कर प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता में जगह बनाई है।
गाजियाबाद चेस एसोसिएशन की तरफ से जिला स्तरीय शतरंज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में जिले के 40 से अधिक खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। इसमें रैना चेस एकेडमी के खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन रहा, जिसके दम पर इन्होंने प्रदेशस्तरीय प्रतियोगिता में जगह बना ली। इन खिलाड़ियों का मंगलवार को एकेडमी में सम्मानित किया। एकेडमी के डायरेक्टर दिनेश रेना ने बताया कि जिला स्तरीय प्रतियोगिता में के अंडर 9 की बालिका वर्ग में वेदिका सापरा ने तीसरी, आरना ने चौथा स्थान हासिल किया। जबकि बालक वर्ग में कविश सक्सेना तीसरे, रेयांश मलिक चौथे और युवान अग्रवाल पांचवें स्थान पर रहे। इन सभी खिलाड़ियों का चयन प्रदेश शतरंज प्रतियोगिता के लिए हो गया है। इस दौरान गाजियावाद चेस एसोसिएशन के सेक्रेटरी सुरेंद्र चौहान, कोच रितुराज सिंह आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।