ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद दिनदहाड़े चेन लूटी

दिनदहाड़े चेन लूटी

ट्रांस हिंडन। संवाददाता। बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने दिन दहाड़े एक व्यक्ति से चेन लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश तेज...

दिनदहाड़े चेन लूटी
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादSun, 25 Jul 2021 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्रांस हिंडन। संवाददाता।

बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने दिन दहाड़े एक व्यक्ति से चेन लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश तेज रफ्तार में फरार हो गए। शनिवार देर शाम हुई घटना पर पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। वहीं पीड़ित ने पुलिस की सुरक्षा-व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया है। इंदिरापुरम के नीति खंड स्थित रेल विहार सोसाइटी में रहने वाले राकेश फोतेदार मुंबई में रहते हैं। पिछले महीने मां की मौत के बाद राकेश इंदिरापुरम स्थित घर पर रह रहे हैं। शनिवार को सीआईएसएफ रोड पर पिनाकल सोसाइटी के पास नोएडा जाने के लिए कैब का इंतजार कर रहे थे। इसी बीच पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाश चेन लूट कर तेजी से फरार हो गए। जिसके बाद राकेश ने शोर मचाकर आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन बदमाश तेज रफ्तार में शक्ति खंड-तीन की तरफ भाग गए। पीड़ित ने बताया कि करीब डेढ़ तोले सोने की चेन आरोपी लूट कर भाग गए। उनका कहना है मामले में पुलिस से शिकायत कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है। सीओ इंदिरापुरम अभय मिश्रा ने बताया कि मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए है।

टप्पेबाजी कर फोन लेकर फरार

ट्रांस हिंडन। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के न्याय खंड-तीन में रहने वाले एक युवक से आरोपी बदमाश फोन लेकर फरार हो गए। संजीव कुमार इंदिरापुरम स्थित एक कूरियर कंपनी में डिलीवरी ब्वॉय का काम करते हैं। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित की मां विमला देवी ने बताया कि घर से निकलते ही पास में एक युवक ने संजीव से बात करने के लिए फोन मांगा। इसके बाद आरोपियों ने फोन से बात की। आरोप है मोबाइल लौटने की बात पर बदमाश फोन के आकार का शीशा देकर मौके से फरार हो गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें