ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद तमंचा बनाने की अवैध फैक्ट्री पकड़ी

तमंचा बनाने की अवैध फैक्ट्री पकड़ी

सिहानी गेट पुलिस ने एमएमएच कॉलेज के खेल मैदान के खंडहर में अवैध हथियारों की फैक्टरी का भंड़ाफोड़ किया है। पुलिस ने छापेमारी कर मेरठ के एक आरोपी को गिरफ्तार कर दर्जन भर बने और अधबने हथियार व बनाने के...

तमंचा बनाने की अवैध फैक्ट्री पकड़ी
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादFri, 17 Nov 2017 09:15 PM
ऐप पर पढ़ें

सिहानी गेट पुलिस ने एमएमएच कॉलेज के खेल मैदान के खंडहर में अवैध हथियारों की फैक्टरी का भंड़ाफोड़ किया है। पुलिस ने छापेमारी कर मेरठ के एक आरोपी को गिरफ्तार कर दर्जन भर बने और अधबने हथियार व बनाने के उपकरण बरामद किए हैं।

सीओ द्वितीय आतिश कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी फकीरा मेरठ के किठौर का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि फकीरा इससे पहले भी मेरठ पुलिस द्वारा किठौर से 67 तमंचों के साथ गिरफ्तार किया गया था। जेल से निकलने के बाद अब नगर निकाय चुनाव के दौरान उसने फिर से हथियार बनाने का ठेका ले लिया।

पुलिस ने दौलतपुरा में एमएमएच कॉलेज के खेल मैदान में बने एक जर्जर कमरे से छापेमारी कर दो बने और 10 अधबने तमंचों व बनाने का सामान बरामद किया। सीओ ने बताया कि वह क्षेत्र सुनसान है। बड़े के मैदान के खंडहर में जल्दी किसी को शक भी नहीं हो सकता है। पुलिस का शक है कि इसमें कुछ सफेदपोश भी शामिल हो सकते हैं। फकीरा के नेटवर्क में शामिल लोगों के नाम पुलिस को पता चला है। उसने बताया कि चुनाव के लिए उसे 100 तमंचों का ऑर्डर मिला था। फकीरा ने बताया कि वह 20 से अधिक तमंचों के ऑर्डर पर 2-2 हजार रुपये लेता था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें