ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद कारोिरयों ने रात्रि में पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की

कारोिरयों ने रात्रि में पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की

कारोबारियों ने बढ़ते अपराध और चोरी की घटनाओं को लेकर पुलिस की रात्रि गश्त बढ़ाने की मांग की है। खासकर रात्रि में सघन बाजारों और पुराने मोहल्ले में गश्त नहीं होने से लोग दहशत में रहते...

कारोिरयों ने रात्रि में पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादFri, 26 Apr 2019 05:22 PM
ऐप पर पढ़ें

कारोबारियों ने बढ़ते अपराध और चोरी की घटनाओं को लेकर पुलिस की रात्रि गश्त बढ़ाने की मांग की है। खासकर रात में सघन बाजारों और पुराने मोहल्ले में गश्त नहीं होने से लोग दहशत में रहते हैं।

शहर के कई उद्योग व्यापार मंडलों ने आपराधिक घटनाओं को लेकर चिंता जताई है। कारोबारियों का कहना है कि पिछले दिनों संजयनगर मुख्य मार्ग पर मोबाइल शोरूम में चोरी हुई थी। मोबाइल की दुकान के पास स्टेट बैंक की शाखा है और कई एटीएम भी हैं। यहां तिराहे पर संजयनगर चौकी की पुलिस तैनात रहती है। पीआरवी भी राउंड पर रहती है। इसके बावजूद चोरों ने दुकान को खंगाल दिया।

इससे चंद दिनों पहले चोरों ने शास्त्रीनगर में साड़़ी की दुकान में लाखों की चोरी की थी। गोविंदपुरम, गांधीनगर, गुलमोहर गार्डन, चौपला मंदिर, संजयनगर आदि कॉलोनियों में चोरी की कई वारदातें हो चुकी हैं। इसका पुलिस खुलासा नहीं कर सकी है। सुभाषवादी संजयनगर उद्योग व्यापार मंडल अध्यक्ष विपिन गोयल, कारोबारी नेता अशोक भारतीय, राकेश स्वामी आदि ने एसएसपी से चोरों के गैंग पर अंकुश लगाने की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें