ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद सर्राफा दुकान का शटर काटकर 20 लाख रुपये के गहनेउड़ाए

सर्राफा दुकान का शटर काटकर 20 लाख रुपये के गहनेउड़ाए

मोदीनगर | संवाददाता दिल्ली-मेरठ मार्ग के पास एक ज्वेलर्स की दुकान का शटर गैस

सर्राफा दुकान का शटर काटकर 20 लाख रुपये के गहनेउड़ाए
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादSat, 27 Feb 2021 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मोदीनगर | संवाददाता

दिल्ली-मेरठ मार्ग के पास एक ज्वेलर्स की दुकान का शटर गैस कटर से काटकर 30 हजार रुपये की नगदी और बीस लाख से अधिक के सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर लिए गए। बदमाशों ने दुकान और सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

नगर की पटेल नगर कॉलोनी निवासी राजकुमार उर्फ कोकी दिल्ली मेरठ मार्ग से सटी गुरुद्वारा मार्ग पर राज ज्वेलर्स के नाम से दुकान करते हैं। शुक्रवार शाम वह दुकान बंद करके घर चले गए। राजकुमार ने बताया कि शनिवार सुबह 4:45 बजे के आसपास पुलिस का फोन आया कि दुकान का शटर काटकर बदमाशों ने चोरी कर ली है। बदमाशों ने गैस कटर से शटर काटा और फिर भी दुकान के अंदर घुस आए। इसके बाद गैस कटर से ही तिजोरी काटी और उसमें रखे बीस लाख से अधिक के सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर लिए। इसके बाद उस दुकान आगे भी एक ज्वैलर्स की दुकान का शटर काट दिया। लेकिन वह चोरी नहीं कर पाए।

व्यापारियों ने प्रदर्शन किया सुरक्षा पर सवाल उठाए

चोरी की सूचना मिलते ही पश्चिमी उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष अमित गोयल और महेश तायल सैकड़ों व्यापारियों के साथ मौके पर पहुंचे और जमकर हंगामा किया। व्यापारियों का कहना है कि यह चोरी बस स्टैंड पुलिस चौकी से महज दो सौ मीटर दूरी पर हुई है। व्यापारियों ने चेतावनी दी है कि यदि जल्द चोरी करने वाले बदमाश नहीं पकड़े गए तो आंदोलन किया जाएगा। व्यापारियों की मांग थी कि पुलिस को रात्रि गश्त भी बढ़ानी चाहिए। इसके अलावा व्यापारियों ने थाने पर भी हंगामा किया।

शटर काटकर बनाई खिड़की

व्यापारियों का कहना है कि यह पहली बार हुआ है कि शटर के ताले तोड़ने या काटने के बजाय शटर को ही गैस कटर से बीच से काट डाला। इसे काटने में समय लगा होगा। इससे साफ पता चलता है कि बदमाशों को पहले ही पता था कि इस सड़क पर कितने बजे से कब तक पुलिस नहीं रहती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें