ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCR गाज़ियाबाद फोटो वायरल करने की धमकी देकर महिला से ब्लैकमेलिंग

फोटो वायरल करने की धमकी देकर महिला से ब्लैकमेलिंग

क्रॉसिंग रिपब्लिक थानाक्षेत्र में महिला के फोटो वायरल करने की धमकी देकर युवक द्वारा ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। महिला के मुताबिक युवक नौकरी...

फोटो वायरल करने की धमकी देकर महिला से ब्लैकमेलिंग
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादThu, 23 May 2024 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद। क्रॉसिंग रिपब्लिक थानाक्षेत्र में महिला के फोटो वायरल करने की धमकी देकर युवक द्वारा ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। महिला के मुताबिक युवक नौकरी के बहाने उसे होटल में ले गया और वहां फोटो और वीडियो बना ली। आरोपी की हरकतों से तंग आकर महिला ने पति को बताया और पुलिस में शिकायत दी। पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।
क्रॉसिंग रिपब्लिक में रहने वाली महिला का कहना है कि करीब एक महीने पहले पंचशील सोसाइटी में उनकी मुलाकात श्याम नाम के लड़के से हुई थी। धीरे-धीरे वह उसने संपर्क बढ़ाया और एक दिन काम दिलाने के सिलसिले में गौर सिटी स्थित एक होटल में ले गया। महिला के मुताबिक श्याम ने बताया कि होटल में उनकी नौकरी लगेगी और प्रतिमाह 12 हजार रुपये वेतन मिलेगा। आरोप है कि इस दौरान श्याम ने उनके साथ मोबाइल में कुछ फोटो और वीडियो बना ली। महिला का कहना है कि इसके बाद से श्याम उन्हें ब्लैकमेल करने लगा। वह फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देता है और साथ ही पति को अनाप-शनाप बातें बताकर शादी तुड़वाने की बात कहता है। हद तो तब हो गई, जब वह फोन करने उन्हें अपने पास बुलाने लगा। बात न मानने पर उसने उनकी जिंदगी बर्बाद करने की धमकी दी। आरोपी की हरकतों से तंग आकर महिला ने पति को बताया और फिर क्रॉसिंग रिपब्लिक थाने में शिकायत दी। एसीपी वेव सिटी पूनम मिश्रा का कहना है कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।