ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद गुजरात और हिमाचल जीत पर भाजपाइयों ने बांटी मिठाई

गुजरात और हिमाचल जीत पर भाजपाइयों ने बांटी मिठाई

गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भाजपा की जीत पर भाजपाइयों ने सोमवार को मिठाइयां बांटी और जमकर आतिशबाजी की। आरडीसी स्थित पार्टी कार्यालय पर ढोल नगाड़ों की थाप पर वरिष्ठ स्थानीय नेता काफी देर तक थिरकते नजर...

गुजरात और हिमाचल जीत पर भाजपाइयों ने बांटी मिठाई
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादMon, 18 Dec 2017 11:48 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भाजपा की जीत पर भाजपाइयों ने सोमवार को मिठाइयां बांटी और जमकर आतिशबाजी की। आरडीसी स्थित पार्टी कार्यालय पर ढोल नगाड़ों की थाप पर वरिष्ठ स्थानीय नेता काफी देर तक थिरकते नजर आए। गुजरात की जिन तीन विधानसभा क्षेत्र में स्थानीय कार्यकर्ता प्रचार के लिए गए थे, तीनों पर ही भाजपा को जीत मिली है।

सोमवार पूर्वाह्न 11 बजे से ही आरडीसी स्थित पार्टी कार्यालय पर भाजपा कार्यकर्ता जुटने शुरू हो गए थे। आधे घंटे बाद जश्न शुरू हो गया। करीब एक घंटे तक यहां नृत्य और आतिशबाजी होती रही। दोनों प्रदेशों में अपनी पार्टी की सरकार बनता देख गाजियाबाद के महानगर अध्यक्ष अजय शर्मा के नेतृत्व में भाजपाइयों ने मिठाई बांटकर खुशी मनाई। इस अवसर पर अजय शर्मा ने बताया कि प्रदेश नेतृत्व द्वारा महानगर टीम चुनाव प्रचार की कमान संभालने के लिए गुजरात की उधना और चौरयासी समेत तीन विधानसभा भेजा गया था। तीनों पर जीत मिली है। इससे पहले भी महानगर की टीम ने बाहर जाकर बहराइच और और फरेंदा विधानसभा सीट पर जीत में सहयोग किया था। मेयर आशा शर्मा ने भी गुजरात चुनाव में प्रचार कर जीत पर कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दीं। अमरदत्त शर्मा सरदार एस पी सिंह, जगदीश सधना, अमित त्यागी बॉबी त्यागी , महेन्द्र चौधरी , लेखराज माहौर , सुशील गौतम , अमित त्यागी , महेन्द्र यादव ,संजय कांत शर्मा ,राहुल गोयल , संजीव झा , नीरू शर्मा , सिद्धि प्रधान ,शीतल चौधरी सोनिया सरूप आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें