ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद दो स्थानों पर जनता ने खुद पकड़े पांच चोर, पुलिस को सौंपे

दो स्थानों पर जनता ने खुद पकड़े पांच चोर, पुलिस को सौंपे

ट्रांस हिंडन।प्रमुख संवाददाता। पुलिस भले ही चोरी की घटनाओं का खुलासा करने में फिसड्डी है, लेकिन जनता ने खुद आगे बढ़कर दो स्थानों पर टीएचए में...

दो स्थानों पर जनता ने खुद पकड़े पांच चोर, पुलिस को सौंपे
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादSun, 28 Nov 2021 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्रांस हिंडन। प्रमुख संवाददाता

पुलिस भले ही चोरी की घटनाओं का खुलासा करने में फिसड्डी है, लेकिन जनता ने खुद आगे बढ़कर दो स्थानों पर टीएचए में बदमाशों को दबोचा है। सूर्यनगर में घर में टोंटी चुरा रहे तीन बदमाशों को लोगों ने पकड़ा वहीं शहीद नगर में सिलाई मशीन चोरी कर रहे दो बदमाश भीड़ ने दबोच लिए। दोनों मामलों में पीड़ितों ने बदमाश पुलिस को सौंपने के साथ ही शिकायत दी है।

नोएडा सेक्टर-26 निवासी डॉ. अमिताभ यदुवंशी का सूर्य नगर के बी-ब्लॉक में भी मकान है। वह कुछ दिनों के लिए नोएडा गए हुए थे। इस बीच तीन चोर उनके घर में घुस गए और टोंटी व अन्य सामान चोरी करने लगे। पड़ोसियों को इसी भनक लगी तो वह एकत्रित हो गए। उन्हें फोन से सूचना देने के बाद लिंक रोड पुलिस को भी कॉल की। डॉ. ने लोगों की मदद से तीन चोर पकड़ लिए। तीनों ने टोटियां, गीजर, सेनेटरी का सामान तोड़कर प्लास्टिक एक बोरी में भर ली थी। उन्होंने डायल-112 पर फोन कर पुलिस को सूचना दी। वहीं,शहीद नगर के चूना भट्टी रोड पर आसिफ रहते हैं। 26 नवंबर को चोर घर में घुसकर सिलाई मशीन चोरी करने लगे। तभी पत्नी अफरोज ने शोर मचा दिया। आरोप है कि एक चोर ने खुद को ब्लेड मारने का प्रयास किया, मगर लोगों ने उसे सख्ती के साथ पकड़ लिया। आसिफ ने दो लोगों को साहिबाबाद पुलिस के हवाले कर दिया। इनकी पहचान रिजवान निवासी काशीराम योजना पिलखुवा और फराज निवासी शहीद नगर के रूप में हुई। सीओ साहिबाबाद आलोक दूबे का कहना है कि दोनों मामलों में पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। जांच के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें