ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद अनिल दुजाना गिरोह के चार बदमाश गिरफ्तार

अनिल दुजाना गिरोह के चार बदमाश गिरफ्तार

कविनगर पुलिस ने हाइवे पर सरिया लेकर जा रहे ट्रक चालकों को डरा-धमका कर जबरदस्ती सरिया लूटने वाले चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक सभी बदमाश शातिर अनिल दुजाना गिरोह के सदस्य हैं।...

अनिल दुजाना गिरोह के चार बदमाश गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादThu, 18 Jan 2018 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

कविनगर पुलिस ने ट्रक चालकों को डरा-धमकाकर सरिया लूटने वाले चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक सभी बदमाश शातिर अनिल दुजाना गिरोह के सदस्य हैं। बदमाशों के पास से चोरी की एक मोटरसाइकिल, मोबाइल, चार तमंचे और कारतूस बरामद हुए हैं।

क्षेत्राधिकारी प्रथम मनीषा सिंह ने बताया कि पुलिस को कई दिन से सूचना मिल रही थी कि एनएच-24 पर कविनगर थाना क्षेत्र से गुजरने वाले सरिया लदे ट्रक चालकों को हथियारों के बल पर बदमाश बंधक बना रहे हैं। बाद में विजयनगर और गौतमबुद्ध नगर के बिसरख क्षेत्र में ट्रक को सुनसान जगह पर ले जाकर उसमें से सरिया के बंडल लूट लेते थे। बुधवार रात 10 बजे औद्योगिक क्षेत्र में जांच के दौरान आईएमएस कॉलेज रोड पर एक कार और मोटरसाइकिल सवार चार संदिग्ध युवक जाते मिले। बिना नंबर की मोटरसाइकिल देखकर जब पुलिस ने रोककर तलाशी ली, तो उनके पास से तमंचा बरामद हुआ।

पूछताछ में बदमाशों की पहचान जितेंद्र उर्फ बब्बल निवासी दुहाई, मुरादनगर, बिपिन कुमार व हिमांशु शर्मा निवासी सीकरी कला, मोदीनगर और रोहित शर्मा निवासी परशुराम गली गऊशाला फाटक के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक जितेंद्र उर्फ बब्बल सरिया लूटने वाले गिरोह का सरगना है और अनिल दुजाना के लिए काम करता है। जितेंद्र को एसटीएफ ने 2017 में हत्या की योजना बनाते हुए दनकौर से गिरफ्तार किया था। बदमाशों के पास चोरी की एक मोटरसाइकिल, एक मोबाइल, चार तमंचे और आठ कारतूस बरामद हुए हैं। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार बदमाशों पर विभिन्न थानों में लूट, चोरी, हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट के एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं।

सरिया लूट में शामिल थे अधिकांश ट्रक चालक

बदमाश जितेंद्र उर्फ बब्बल ने बताया कि मुजफ्फरनगर और मसूरी क्षेत्र से आने वाले सरिया से लदे ट्रक उनके निशाने पर होते थे। एनएच-24 पर मौका देखकर बदमाश ट्रक चालक को रोककर सरिया के बदले रुपये का लालच देते थे। अधिकांश चालक साठगांठ कर ट्रक को सुनसान जगह पर ले जाकर एक-दो बंडल सरिया उतरवा देते थे और मालिक को लूट की कहानी समझा देते थे। जो ट्रक चालक आसानी से बदमाशों की बात नहीं मानते थे, उसको वो लोग हथियार के बल पर डरा-धमकाकर सरिया लूट लेते थे। लूटी गई सरिया विजयनगर क्षेत्र में एक सरिया ठेकेदार को सस्ते दामों में बेच देते थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें