ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद अखिलेश जैन की शानदार गेंदबाजी से स्पार्टन्स ने जीता मैच

अखिलेश जैन की शानदार गेंदबाजी से स्पार्टन्स ने जीता मैच

गाजियाबाद। संवाददाता। जीएलवीएम क्रिकेट लीग-2019 का तीसरा मैच स्टील स्पार्टन्स ने स्मैशर्स को 47 रनों से हरा दिया। अखिलेश जैन को शानदार गेंदबाजी करने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना...

अखिलेश जैन की शानदार गेंदबाजी से स्पार्टन्स ने जीता मैच
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादFri, 17 May 2019 07:59 PM
ऐप पर पढ़ें

जीएलवीएम क्रिकेट लीग-2019 का तीसरा मैच स्टील स्पार्टन्स ने स्मैशर्स को 47 रनों से हरा दिया। अखिलेश जैन को शानदार गेंदबाजी करने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

एबीईएस के मैदान में गाजियाबाद लोहा विक्रेता की ओर से आयोजित क्रिकेट लीग में स्टील स्मैशर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। स्पार्टन्स के बल्लेबाज जितेन्द्र पांडेय ने 54 रन, अभिषेक कंसल ने 39 रन, अखिलेश जैन ने 35 रन, संजीव और विशाल सिर्फ 10-10 रन ही बना पाए। टीम ने निर्धारित 20 ऑवर में 188 रन बनाए। स्मैशर्स टीम के गेंदबाज आशीष अरोड़ा ने तीन विकेट, मधुर मित्तल और आकाश डालानिया ने दो-दो विकेट झटके।

जवाब में 188 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए स्मैशर्स की पूरी टीम 19.4 ऑवर में 142 रन बनाकर ऑल आउट हो गई और मैच 47 रनों से हार का सामना करना पड़ा। बल्लेबाज वैभव जैन ने 44 रन, मधुर मित्तल ने 23 रन, प्रियांक गोयल ने 22 रन और अमित जैन 17 रन ही बना पाए। शानदार गेंदबाजी कर रवि जैन और अंखिलेश जैन ने तीन-तीन विकेट चटकाए। इसके अलावा संजीव साईं ने दो विकेट लिए। लोहा विक्रेता मण्डल के अध्यक्ष ने जीतने वाली टीम और अखिलेश जैन को मैन ऑफ द मैच पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इस मौके पर अतुल जैन, लोहा व्यापारी अम्बरीश जैन, ओम प्रकाश कंसल, अनिल मंगल, प्रवीण जैन, राजीव गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें