ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद धर्म कांटा के जर्जर प्लेटफार्म से हादसे हो रहे

धर्म कांटा के जर्जर प्लेटफार्म से हादसे हो रहे

साहिबाबाद स्थित नवीन मंडी मे धर्म कांटा के जर्जर प्लेटफार्म पर आए दिए वाहन चालक हादसे का शिकार हो रहे हैं। काफी शिकायतों के बाद भी मंडी समिति के...

धर्म कांटा के जर्जर प्लेटफार्म से हादसे हो रहे
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादTue, 28 Nov 2023 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्रांस हिंडन। साहिबाबाद स्थित नवीन मंडी मे धर्म कांटा के जर्जर प्लेटफार्म पर आए दिए वाहन चालक हादसे का शिकार हो रहे हैं। काफी शिकायतों के बाद भी मंडी समिति के अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे। व्यापारियों में इसको लेकर रोष है।
आढ़तियों ने बताया कि गेट एक से सब्जी लदे वाहन आते हैं और वजन के बाद बिक्री होती है। खाली वाहन गेट दो के धर्मकांटा पर वजन करा बाहर चला जाता था। मगर यह धर्मकांटा छह माह से अधिक समय से खराब पड़ा है। इस कारण किसानों को खाली वाहन का वजन बाहर कराना पड़ता है, जिसके लिए प्रति वाहन 70-100 रुपये का शुल्क देना पड़ता है। इस संबंध में अधिकारियों से कई बार शिकायत की जा चुकी है, लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई। अब इस धर्मकांटा का जर्जर प्लेटफार्म आए दिन हादसों का सबब बन रहा है। कई वाहनों के टायर फट चुके हैं और पैदल गुजरने वाले लोगों के पैरों में भी चोट लग चुुकी है। लोग बचकर निकलते हैं तो जाम की स्थिति पैदा हो जाती है। मंडी समिति के सचिव डीके वर्मा का कहना है कि एक धर्मकांटा पर्याप्त है और पहले गेट के अलावा अन्य कहीं से वाहनों को प्रवेश नहीं मिलता है। धर्मकांटा हटाने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। जल्द ही समस्या का समाधान हो जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें