Aamir was killed in the love triangle - प्रेम त्रिकोण में हुई थी आमिर की हत्या DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रेम त्रिकोण में हुई थी आमिर की हत्या

मसूरी पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया

एक ही युवती से दोनों शादी करना चाहता था

सात जनवरी को आमिर हत्याकांड का खुलासा

गाजियाबाद। कार्यालय संवाददाता

मसूरी पुलिस ने सात जनवरी को हुए आमिर हत्याकांड का खुलासा कर दिया। मृतक के दोस्तों ने ही प्रेम त्रिकोण में सात जनवरी को वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपियों से हत्या में प्र्रयुक्त तमंचा बरामद कर लिया है।

मसूरी थाने के एसएसआई संतोष कुमार ने बताया कि हत्यारोपियों के नाम समीर और सलमान हैं। दोनों मृतक आमिर के दोस्त थे। आमिर अपने रिश्तेदारी की लड़की से प्यार करता था। दोनों परिवार को एतराज नहीं था। आमिर जल्द ही पे्रमिका से शादी करने वाला था। बताते हैं कि एक बार शक होने पर आमिर ने प्रेमिका का ‘लव टेस्ट करने के लिए दोस्त समीर को प्रेमिका नंबर देकर बात करने को कहा। लेकिन इस चालाकी की कीमत आमिर को जान देकर चुकानी पड़ी।

एक बार बात करने के बाद समीर भी उस युवती से बात करने लगा। इसी बीच आमिर 25 दिसंबर को शस्त्र अधिनियम के मामले में जेल चला गया। इसका फायदा उठाकर समीर ने लड़की से नजदीकियां बढ़ा ली। उसे आमिर के जेल जाने की बात भी बता दी। समीर उस युवती को लेकर जेल में आमिर से मिलवाने ले गया। तब दोनों में कहासुनी होने पर आमिर ने अपनी प्रेमिका से समीर से दूर रहने को कहा था। लेकिन समीर नहीं माना।

एसएसआई ने बताया कि सात जनवरी को जेल से निकलने के बाद आमिर युवती से मिलने दिल्ली गया था। जहां वह समीर और उसके दोस्त सलमान के साथ थी। तब भी आमिर-समीर में विवाद हुआ था। उसी रात लौटने पर समीर ने आमिर को रात में डासना रोड पर मिलने के लिए बुलाया था। समीर ने दोस्त सलमान के साथ मिलकर साजिश के तहत आमिर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। गिरफ्तारी के बाद समीर ने पुलिस को पूरी कहानी बताई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Aamir was killed in the love triangle