ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCR गाज़ियाबाद सीए बनकर माता-पिता का सपना पूरा करना चाहती हैं आद्या

सीए बनकर माता-पिता का सपना पूरा करना चाहती हैं आद्या

क्रॉसिंग रिपब्लिक स्थित इंदिरापुरम पब्लिक स्कूल में इंटरमीडिएट की छात्रा आद्या कालिया ने कॉमर्स स्ट्रीम में 97 प्रतिशत अंक प्राप्त कर संयुक्त रूप से...

सीए बनकर माता-पिता का सपना पूरा करना चाहती हैं आद्या
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादTue, 14 May 2024 06:15 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद। क्रॉसिंग रिपब्लिक स्थित इंदिरापुरम पब्लिक स्कूल में इंटरमीडिएट की छात्रा आद्या कालिया ने कॉमर्स स्ट्रीम में 97 प्रतिशत अंक प्राप्त कर संयुक्त रूप से स्कूल टॉप किया है। उन्हीं के साथ भव्या अग्रवाल ने भी 97 प्रतिशत अंक प्राप्त किए हैं।
क्रॉसिंग रिपब्लिक निवासी आद्या का अगला लक्ष्य दिल्ली यूनिवर्सिटी से बीकॉम करना है। प्रसिद्ध साहित्यकार रवींद्र कालिया और ममता कालिया की पोती आद्या सीए बनकर अपने माता-पिता का सपना पूरा करना चाहती हैं। उनके पिता प्रबुद्ध कालिया व्यवसायी हैं और मां शिखा कालिया गृहिणी हैं। कितने घंटे नियमित पढ़ाई के सवाल पर आद्या कहती हैं कि टाइम नहीं क्वालिटी मैटर करती है। इसीलिए जितना पढ़ें मन लगाकर पढ़ें। आद्या ने बिना कोचिंग यह सफलता पाई है। वह सोशल मीडिया का इस्तेमाल नहीं करती हैं। आद्या अपनी दादी की लाडली हैं। आद्या के अलावा स्कूल की एंजल गौतम ने 95.4 प्रतिशत के सात ह्यूमेनिटीज और नित्यांश पंत ने 95.2 प्रतिशत के साथ साइंस में स्कूल टॉप किया है। वहीं मेधावी छात्रों के बूते ब्रिज विहार स्थित बाल भारती पब्लिक स्कूल का परिणाम भी शत-प्रतिशत रहा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।