ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद आरडीसी में शोरूम से 42 लाख का माल चोरी

आरडीसी में शोरूम से 42 लाख का माल चोरी

आरडीसी में रविवार रात को मेमोरी कार्ड के शोरूम में से 42 लाख रुपये का माल चोरी हो गया। सोमवार सुबह शोरूम मालिक आए तो देखा कि सारा सामान बिखरा हुआ। शोरूम के पीछे शाफ्ट का ताला और खिड़की का शीशा टूटा...

आरडीसी में शोरूम से 42 लाख का माल चोरी
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादMon, 01 Oct 2018 10:02 PM
ऐप पर पढ़ें

आरडीसी में रविवार रात को मेमोरी कार्ड के शोरूम में से 42 लाख रुपये का माल चोरी हो गया। सोमवार सुबह शोरूम मालिक आए तो देखा कि सारा सामान बिखरा हुआ। शोरूम के पीछे शाफ्ट का ताला और खिड़की का शीशा टूटा हुआ था। इसकी सूचना पीड़ित ने पुलिस को दी।

विवेकानंद नगर में रहने वाले जितेंद्र अग्रवाल का आरडीसी में मेमोरी कार्ड और पेनड्राइव का शोरूम है। जितेंद्र ने बताया कि रविवार शाम को सभी कर्मचारी शोरूम बंद करके चले गए थे। सोमवार सुबह करीब दस बजे जितेंद्र शोरूम गए तो देखा कि शटर का ताला बंद था। शोरूम में अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था। शोरूम में से करीब 42 लाख रुपये के मेमोरी कार्ड, पेनड्राइव व अन्य सामान गायब था। जितेंद्र ने इसकी सूचना डायल 100 पर पुलिस को दी। कविनगर थाना प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार त्रिपाठी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच में पता चला कि शोरूम के पीछे शाफ्ट मे खिड़की का ताला टूटा हुआ था। आस- पास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें